107 total views

पिथौरागढ , एक समसनीखेत बारदात को अंजाम देते छोलिया नृत्य का काम करने वाले एक युवक ने अपने ही घर की तीन महिलाओं की हत्या कर दी

जनपद पिथौरागढ़ में शुक्रवार की सुवह ृुवक ने इस घटना को अंजाम दिया युवक ने अपने ही परिवार के 3 महिलाओं की हत्‍या कर दी है। जिससे परिवार मे कोहराम मच गया , घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई जिसके बाज पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है।
सूचना के अनुसार घटना बुर्शम ग्राम पंचायत के चंतोला तोक मे घचित हुई इसी कोक मे रहने वाला संतोष राम पुत्र मोहन राम ने किसी बात पर अपने ही परिवार की तीन महिलाओं की धारदार हथियार से हमला कर दिया , अपने पड़ोस में रहने वाली अपनी ताई हेमंती देवी 70 वर्ष पत्नी शेर राम, चचेरे भाई की पत्‍नी रमा देवी 26 वर्ष पत्नी जोगा राम और चचेरी बहन माया देवी 24 वर्ष पत्नी दीपक कुमार की हत्‍या कर दी। परिवार का एक और पुरुष सदस्य शेर राम का पुत्र जोगा राम कहीं बाहर गया था जिसके चलते उसकी जान बच गई। अन्यथा यह बहसी उसकी भी जांन ले लेता ,संतोष राम घटना के बाद फरार हो गया है और उसकी पत्नी भी अपने पति के भय से कहीं छुप गईहै जिसकी खोजबीन की जा रही है । स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस मौके पर मौजूद है। आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। शवों का पंन्चनामा भरकर पोस्ट्मास्ट्रम की तैयारी की जा रही है वही छोलिया नृतक संतोष राम की तलाश की जा रही है । फिलहाल उसका कोई पता नही चल पाया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.