34 total views

अल्मोड़ा-लक्ष्मेश्वर वार्ड के निवर्तमान सभासद अमित साह मोनू का जाखनदेवी सड़क में आज भी डामरीकरण प्रारम्भ ना होने पर पारा चढ़ गया और उन्होंने कार्यदायी संस्था के सहायक अभियंता को सड़क पर बुलाकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि यदि आज की तारीख में सड़क सुधारीकरण का कार्य प्रारम्भ नहीं हुआ तो वे सड़क पर ही धरना देंगे और सहायक अभियन्ता को भी सड़क से नहीं जाने देंगे।उन्होंने कहा कि जनता चार महीने से परेशान हैं और विभाग लगातार तारीख पर तारीख देकर जनता को गुमराह कर रहा है।आज डंके की चोट पर कार्य शुरू करने की बात कहने वाला विभाग आज भी कार्य शुरू नहीं करवा पाया। उन्होंने कहा कि आज अगर कार्य प्रारम्भ नहीं हुआ तो वे इसे कदापि सहन नहीं करेंगे और जनहित में कार्यस्थल पर ही रूके रहेंगे।
इस पर   विनय किरौला ने भी पहल की  थी ।अन्तत:  जाखनदेवी मोटर मार्ग में  काम  आरम्भ हुवा पहले भी विनय किरौला के नेतृत्व मे धरना हुवा था जिसंमें  ब्यापार संघ का भी समर्थन रहा। , बिगत दिनो पुन: विनय किरौला , विनोद तिवारी व बिट्टू कर्नाटक  ने अधिकारियों से वार्ता की थी ।

गौरतलब हो कि जाखन देवी अल्मोड़ा सड़क का कार्य लंबे समय से चर्चा में है और यह तब चर्चा में ज्यादा आ गया था जब आंदोलनकारी विनय किरौला के नेतृत्व में सैकड़ो लोगों ने जाखन देवी अल्मोड़ा में धरना दिया था इसके बाद प्रशासन के हाथ पैर फूल गए।

आज जब यह रोड निर्माण कार्य आरंभ हुआ तो स्थानीय लोगों की आंखें भर आई और उनके अंदर उल्लास नजर आया जिस पर स्थानीय लोगों ने प्रसन्न होकर के आंदोलनकारी विनय किरौला को धन्यवाद अदा किया कि उन्होंने इतने लंबे समय तक लगातार क्रमबद्ध तरीके से एक महान संघर्ष करके इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया

धन्यवाद ज्ञापित करने वालों में स्थानीय लोगों में गणेश मेहरा,भूपेंद्र जोशी, शेखर जोशी, मोहम्मद आसिफ, शुभांशु रौतेला, गौरव पांडे, प्रकाश जोशी,चंद्रशेखर,रमेश चंद्र उपाध्याय,पूरन जोशी, सलीम अंसारी, जगदीश जोशी, मोहन चंद्र जोशी, जगदीश गोस्वामी, कंचन मंगोली, निर्मला पंत, ललित कोरंगा, मनोज उपाध्याय, जितेंद्र जोशी, रघुवीर मेहता, निर्मल मंगोली,पूरन मेहरा,कमल भंडारी, मनोज भट्ट, दीपक,कमल जोशी, मनोज जोशी,भैय्यू लोहानी ,दीवान सिंह मेहता, इत्यादि लोग शामिल थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.