330 total views

सोसियल मीडिया के इस दौर में अबैध सम्बन्धों के लिये अनुकूल माहौल हो गया है । बीते 11 दिसंबर को पत्नी ने प्रेमी व बेटे के साथ मिलकर की अपनी पति की हत्या के आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल उत्तर प्रदेश में लालगंज के थाने के अंतर्गत आने वाले परेवा गांव निवासी सहदेव को उसकी पत्नी ने मार दिया जिसे आज यानी कि 14 दिसंबर 2021 को गिरफ्तार कर लिया गया है। पत्नी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस के पूछताछ में पत्नी ने बयान दिया कि उसके पति के संबंध उसकी ही एक गांव की महिला से थे तथा उसका पति सहदेव जितना भी कमाता था वह उसी महिला को दे देता था

उसने बताया कि उसका पति सहदेव पुणे में प्राइवेट नौकरी करता है और जितना भी कमाता है सब गांव की उसी महिला को दे देता है कुछ कहने पर पति द्वारा धमकी दी जाती है कि वह अपनी सारी जायदाद भी उसी के नाम कर देगा इससे सहदेव की पत्नी ने रोष में आकर पड़ोसी गांव के निवासी उसके प्रेमी को फोन किया और पति को मरवाने की साजिश की। तहरीर में सहदेव की पत्नी ने बताया कि सहदेव द्वारा उसे धोखा देने पर और गांव की दूसरी महिला को ज्यादा महत्व देने पर उसने भी अपना दूसरा सहारा ढूंढ लिया तथा उसने बताया कि मैंने मेरे प्रेमी और मेरे बेटे ने ही मेरे पति की हत्या की है।

सहदेव के 16 वर्षीय बेटे का कहना है कि वह अपने पिता की आदतों से व शर्मनाक हरकतों से तंग आ गया था इसलिए जब उसकी मां ने उसके पिता को मारने की साजिश के बारे में उसे बताया तो उसने भी सहमति दे दी और बीते 11 दिसंबर की है रात 11:00 बजे उन लोगों ने सहदेव को गला रेतकर व डंडे से मार डाला और उसे गन्ने के खेत में छिपा दिया। हालांकि शव बरामद होने के बाद से ही परिवार वालों के रवैए के बाद पुलिस का शक और अधिक गहराता गया और सहदेव के बड़े भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया ।

पुलिस द्वारा की गई जांच में पुलिस को सहदेव के बेटे उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी के खिलाफ सबूत मिल गए जिस कारण पुलिस द्वारा सहदेव की पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन सहदेव की पत्नी का प्रेमी सूरज अभी तक इस मामले से फरार चल रहा है तथा इस मामले की जिम्मेदारी थाना अध्यक्ष उमाशंकर त्रिपाठी को दी गई है। उनका कहना है कि जल्द ही वे सूरज को भी गिरफ्तार कर लेंगे और इस मामले में आगे की कार्यवाही करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.