Loading

देश लिए एक बुरी खबर है। देश के पहले सी डी एस जनरल विपिन रावत का कन्नूर में सेना के हेलीकॉप्टर हादसे मे मृत्यु की पुष्टि हो गई है। वायु सेना के सूत्रो ने इसकी पुष्ठि कर दी है । प्रधान मंन्त्री ने सी डी एस की बैठक बुलाई है
वायु सेना
घटना मे जनरल रावत के साथ उनकी पत्नी के साथ ही वायु सेना के द्वारा 13 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी गई है। सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी की भी मृत्यु की पुष्टि हो गई है इस वक्त सिर्फ एक ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का इलाज चल रहा है।

13 लोगों की हुई मौत

इस वक़्त आ रहे ताजा अपडेट के अनुसार अभी हेलीकॉप्टर क्रैश में 13 लोगों की जान चली गयी है। सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में जो लोग बचे थे वो लोग बुरी तरीके से झुलस चुके थे। इन लोगों का वेलिंगटन अस्पताल में इलाज कराया जा रहा था। हालांकि सेना के द्वारा इसकी पुष्टि नही हो पाई है,लेकिन लोकल ऑथोरिटीज के द्वारा इस खबर की पुष्टि की गई है।

जो हेलीकाप्टर क्रैश हुआ है उसे बेहद सुरक्षित माना जाता है लेकिन आज ये मामला बेहद ही चौकाने वाला है। वायु सेना ने इस हादसे की जांच का आदेश दे दिया गया है।

विपिन रावत की पुत्री से मिले राजनाथ सिंहसंसद में इस हादसे के बारे में जानकारी देने से पहले देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जनरल बिपिन रावत की पुत्री से मिलने उनके घर भी पहुंचे थे। जनरल बिपिन रावत की छोटी पुत्री वकालत करती हैं और वह दिल्ली में मौजूद

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.