108 total views

अल्मोड़ा, 7 नवंबर आज आयोजित हो रहा है जीवनदायिनी नदी कोसी में स्वच्छता का महाअभियान।जिला प्रशासन ने की आम जनमानस से महाअभियान का हिस्सा बनने की अपील।

अल्मोड़ा 9.30 बजे कोसी से कोसी बाजार, सेंट्रल बैंक के पीछे नदी तट पर कोसी स्वच्छता अभियान का शुभारंभ हो ने जा रहा है ।जिसमे जनपद के गणमान्य व्यक्ति एवं जिला प्रशासन के उच्चाधिकारी होंगे शामिल हो रहे है जनपद की जीवनदायिनी नदी कोसी में होने वाले एक दिवसीय स्वच्छता अभियान (क्लीन कोसी ड्राइव) को लेकर आज विकास भवन सभागार में सम्पन्न बैठक मे बनाई गई रणऩीति के अनुसा यह अभियान दिन भर 62 सेक्टरो में चलेगा जिलाधिकारी वंदना ने स्वच्छता अभियान को सफल बनाने में सभी अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिये कहा है ।उन्होंने कहा कि इस कार्य को करते हुए सुरक्षा का विशेष ध्यान रखमे के निर्देश दिये है । कहा है कि स्कूली बच्चों को जोखिम भरे स्थानों पर न भेजा जाए।
इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी अंशुल सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार राय ने भी सभी अधिकारियों को स्वच्छता अभियान का शुभारम्भ करते हुवे सफल संचालन हेतु शुभकामनाएं दी।
आज सभी सेक्टर अधिकारियों को आवश्यक सामग्री भी उपलब्ध कराई गई है। जिसमे ग्लव्स, मास्क, चिकित्सा किट, रैक आदि सम्मिलित हैं।
पूरे अभियान के दौरान एंबुलेंस एवं चिकित्सकों का दल मुस्तैद रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.