150 total views

अल्मोड़ा काग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन मेहरा ने कहा कि काग्रेस पार्टी आगामी प्रस्तावित भारत जोड़ो यात्राओं में भ्रष्टाचार को प्रमुख मुद्दा बनायेगी ,करण मेहरा ने कहा कि बी जे पी भर्ती घोटाले मे पारदर्शी तरीके से काम नही कर रही है जिसके नतीजे सामने है अपराधी एक एक कर छूट रहे है । उन्होंने कहा कि भर्ती घोटाले में हाकिम सिह को बड़ा फिगर बनाकर पेश किया गया। जबकि हाकिम सिंह को बनाने वाले सफेद पोश आज भी नेपत्थ्य में है । करण मेहरा ने कहा कि उनके पार्टी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविन्द सिंह कुन्जवाल ने साफगोई के साथ स्वीकार किया कि उन्होंने अपने कुछ खास लोगों को रोजगार मे लगाया पर बी जे पी व संघ के नेता अपने खास लोंगों को सरकारी नौकरियों में लगाये जाने की स्वीकारोक्ति क्यों नही करते ।

करण मेहरा ने कहा कि कि कांग्रेस अपनी पदयात्राओं में इन सभी मुद्दों को प्रमुखता से उठायेगी ।अंकिता हत्याकाण्ड़ पर करन मेहरा ने कहा कि पहाड की बेटी के साथ जिस तरह का अमानवीय कृत्य किया गया , व उसके बाद सरकार के इशारों पर सबूत , नस्ट करने की कोशिस की गई ।उसके लिये काग्रेस पार्टी सी बी आई जांच की मांग की मांग लगातार कर रही है । करण मेहरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अंकिता के परिवार को हर संम्भव कानूनी मदद उपलब्ध करा रही है । काग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष।करण मेहरा ने हरिद्वार के पंचायत चुनाव मे पार्टी की हार पर कहा कि बी जे पी सरकार ने वहां सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया तथा मतगणना में भी धांधली की , जिसके खिलाफ हरिद्वार के कांग्रेसी सड़को पर लड. रहे है ।.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से काग्रेस मे उत्साह -प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव

प्रेस वार्ता मे काग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव ने कहा कि काग्रेस पार्टी सात नवम्बर से बद्रीनाथ के माणा गांव से उत्तराखण्ड में यात्रा का आगाज करेगी 14 से 19 नवम्बर तक प्रत्येक जिले मे यह यात्रा गांव – गांव तक निकाली जायेगी जिलो मे चौपाल लगाकर जनता को महंगाई भ्रष्टाचार , कानून ब्यवस्था ,अग्निपथ योजना के बारे मे बतायेगी ।उन्होंने कहा कि काग्रेस प्रदेश मे प्रदेश कार्यकारिणी तथा जिला स्तरीय कार्यकारिणी की घोषणा सीघ्र ही कर देगी ।

प्रेस वार्ती मे पालिकाध्यक्ष प्रकाश जोशी जिलाध्यक्ष पिताम्बर पाण्ड़े प्रदेश प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी, तारु जोशी , केवल सती ,रोबिम मनोज भण्ड़ारी त्रिलोचन जोशी , भूपेन्द्र भोज गुड़्डू आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.