120 total views

मध्य प्रदेश के पूर्व बीजेपी नेता प्रीतम लोधी ने एक बार फिर प्रसिद्ध कथा वाचक धीरेंद्र शास्त्री पर निशाना साधा है, मंगलवार को उनके भिंड मुरैना में आयोजित एक कार्यक्रम में भगदड़ मच जाने से एक महिला की मौत हो गई जिसमे धिरेन्द्र शास्क्री पहुचे थे । पिछले कुछ दिनों से प्रीतम लोधी अपने बयानों को लेकर काफी चर्चित है एक कार्यक्रम में ब्राह्मणों को गाली देने की प्रकरण पर धीरेंद्र शास्त्री द्वारा प्रीतम लोधी की आलोचना के बाद प्रीतम लोधी को मध्य प्रदेश की भाजपा भाजपा ने पार्टी से निष्कासित कर दिया था ।उसके बाद प्रीतम लोधी मध्य प्रदेश में ओबीसी सम्मेलन बुलाकर के धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ लगातार जहर उगल रहे हैं ,धीरेंद्र शास्त्री ने प्रीतम लोधी द्वारा ब्राह्मणों के खिलाफ अमर्यादित टिप्पड़ी का विरोध किया था ।

आज की घटना के बाद एक बार फिर प्रीतम मोदी ने धीरेंद्र शास्त्र पर हमला बोला है उन्होंने कहा है के धीरेंद्र शास्त्री को ना बुलाने के लिये उन्होंने पहले ही आयोजकों को आगाह कर दिया था । उनके द्वारा पहले ही डॉक्टर हनुमान के नाम से प्रसिद्ध दंदरौआ के महाराज को आगाह किया था कि वह विवादित संत ग्रैंड शास्त्री को नहीं बुलवाएं दरअसल धीरेंद्र शास्त्री के दंदरौआ पहुंचने पर भीड़ बेकाबू हो गई और इस भीड़ में कृष्णा बंसल नाम की एक महिला की मौत हो गई भीड़ इतनी बढ़ गई की ट्रैफिक में कई लोग घंटों फंसे रहे पुलिस की संख्या काफी कम होने से यातायात को नियंत्रित नहीं किया जा सका ।उमा भारती के करीबी प्रीतम लोधी को भाजपा से निष्कासित कर दिए जाने के बाद प्रीतम लोधी लोधी देशभर में ओबीसी सम्मेलन कर रहे हैं और जमकर ब्राह्मणों के खिलाफ आग उगल रहे हैं।

प्रीतम लोधी द्वारा ब्राह्मणों के खिलाफ तलाये जा रहे अभियान पर ब्राह्मणों ने भी पलटवार किया है , उन्होंने प्रितम लोधी रे बहिष्कार री बात कही है । बी जे पी द्वारा प्रीतम लोधी को पार्टी से निकाले जाने के बाद , प्रीतम लोधी ओ बी सी समाज का बड़ा नेता बनने का प्रयाश कर रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.