334 total views

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की यहां हुई बैठक में पार्टी ने कहा कि राज्य निर्माण के 21 वर्षों में यहां राज करने वाली सरकारों ने जनता को हताश निराश किया है। जिससे जनता को राज्य में एक विश्वशनीय, संघर्षशील, राजनीतिक विकल्प की दरकार है। उपपा इमानदारी से जनता की इस धारणा को साकार करेगी।

यहां मुखानी चौराहे के पास ट्रिपल जे संस्थान में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी, केंद्रीय उपाध्यक्ष प्रभात ध्यानी की उपस्थिति में हुई बैठक में चुनावी समीक्षा के साथ हल्द्वानी क्षेत्र में पार्टी के संगठनिक ढांचे को बनाने हेतु शिक्षाविद श्री विनोद जोशी, प्रकाश उनियाल एवं भोपाल सिंह धपोला के नेतृत्व में एक नौ सदस्य संघर्ष समिति का गठन किया।
शनिवार को यहां देर शाम तक आयोजित बैठक में पार्टी के कालाढूंगी प्रत्याशी प्रकाश उनियाल, सोमेश्वर प्रभारी किरन आर्या और जागेश्वर के प्रत्याशी क्रमशः एडवोकेट नारायण राम, एडवोकेट गोपाल राम, के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने चुनाव के दौरान उनके चुनावों के अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार के दौरान जनमुद्दों की उपेक्षा कर सत्ता हथियाने के लिए गलत तौर तरीके अपनाए। उन्हें रोकने के लिए चुनाव प्रक्रिया में व्यापक बदलाव की जरूरत है।

बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि वे जनता की मूलभूत समस्याओं के निराकरण के लिए एकजुट होकर संघर्ष करेंगे और जनता के सपनों को साकार करने के लिए पूरी ताकत से प्रयास करेंगे। बैठक में सुरेश उनियाल, बिशनधर सनवाल, ज्योति पाठक , शोभा मटियानी, दीपा नगरकोटी, रेखा उनियाल, निर्मला बगडवाल, चंद्रा देवी, मोहन राम, जगदीश, चंद्रशेखर तिवारी समेत अनेक लोग शामिल रहे।