81 total views

अल्मोड़ा सोमेश्वर में एक नव विवाहिता नवविवाहिता ने फांसी के फन्दे मे झूलकर आत्म हत्या कर ली । युवतीव. 23 साल की थी जिसका नाम मनीषा बताया जा रहा है , दस दिन पहले ही मनीषा की शादी हुई थी। मनीषा की शादी दस दिन ही चल पाई इलके बाद मनीषा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मनीषा रा शव परिजनों को कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला है।प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है। मनीषा अभी अपने मायके आई हुई थी। यह घटना सलुराल मे नही मायके मे घटित हुई ।
सूत्रो ने बताया कि मनीषा के पति नंदन सिंह मुरादाबाद में है वह पहली बार अपने ससुराल आया था। जहा यह घटना हो गई ।पुलिस में फिलहाल कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं है।पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।इस घटना के बाद से मनीषा के ससुराल और मायके में मातम पसरा हुआ है यह घटना लोद घाटी के नाग गांव की है 10 मई को ही यूपी के मुरादाबाद निवासी नंदन सिंह के साथ मनूषा की शादी हुई थी। दोनों एक दिन पहले मुरादाबाद से नाग गांव में आए थे।शादी के बाद पहली बार मायके पहुंची बेटी की खुशी में परिजन भी खुश थे। लेकिन शुक्रवार रात किसी समय मनीषा ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली।परिजनों ने उसे फंदे पर लटका हुआ देखा
आनन-फानन में परिजन उसे उप जिला चिकित्सालय सोमेश्वर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थ तहसीलदार खुशबू पांडे की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए अल्मोड़ा जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।मामले में किसी भी पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।पुलिस मामले की जानकारी लेने में जुटी है।प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि उसने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।क्योंकि उसके पास के कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। फिर भी पुलिस हर पहलुओं की जांच कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.