117 total views

अल्मोड़ा 16 अगस्त बिगत दिवस 15सितम्बर को पेशी के दौरान अल्मोड़ा कोर्ट से पुलिस जवानों को धक्का देकर भागे आरोपी कमल बिष्ट पुत्र भुवन बिष्ट निवासी ग्राम पदमपुरी पल्ली, पोखरी थाना दन्या तहसील भनोली, जनपद अल्मोड़ा की ढूंढ खोज जारी है। अभियुक्त को पकड़ने के लिये पुलिस द्वारा काम्बिंग/ नाकाबन्दी कर तलाश जारी है।सर्च अभियान के लिए गठित टीमों द्वारा लगातार कॉम्बिंग व नाकाबन्दी कर तलाश की जा रही है।
SSP ALMORA एवम क्षेत्राधिकारी अल्मोड़ा स्वयं मौके पर रहकर कॉम्बिग करवा रहे हैं।
विकास भवन, बेतालेश्वर तलाड़, तलाड़बाड़ी, पहलगांव व भनार गांवों के आसपास के क्षेत्रों, जंगलों व झाड़ियों में ड्रोन कैमरे की मदद से तलाश की जा रही है। जनपद से बाहर जाने वाले रास्तों पर विशेष चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। सर्च अभियान के दौरान कुछ गाँव के ग्राम प्रधान, युवाओं व ग्राम प्रहरियों द्वारा भी सहयोग किया जा रहा है।

सम्भवत: पिछले कई वर्षों के बाद यह घटना घटी इससे पहले पिछवे दशक मे रानीखेत से पेशी बाद वापस लौट रहे शातिर अपराधियों मे ऐसी घटना को अंजाम दिया था । इल घटना मे अपराधी हतगडी से हाथ खिसकाकर भागा है जिससे उसे भागने में आसानी हुई ।यदि अपपाधी के हाथ मे हतकडी होती तो वह आसानी से भाद नहू सकता था , इन दिनों घास व खेतों मे फसलों के कारण भी अभियुक्त के लिये भागना आसान है । पुलिस ने अपना खुपिया तन्त्र अभियुक्त की तलाश मे लगाया था । पुलिस कई ऐगिंल से जांच कर रही है संभावना यह भी है कि अपराधी हल्द्वानी , रानीखेत या बागेश्वर की तरफ भाग सकता है । पहाड़ी व युना होने के कारण उसे पहाड़ी मार्गो का अच्छा ज्ञान भी हो सकता है । वह पेड़ो की ओट या पेड़ो की लताओं मे भी छुप सकता है वह शारिरिक रूप से हल्का उम्र ंे नौजवान पुष्ट है । अपनी इन्ही क्षमताओं का फायदा उठाकर वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है

Leave a Reply

Your email address will not be published.