Loading

अल्मोड़ा  रात्रि में सोमेश्वर से कौसानी  के बीच बादल फटने से भारी तबाही हो गई  इस रोड पर पर चनौदा के पास सड़क पर बारिश के कारण काफी मलवा आया हुआ है। जिसमें बड़े-बड़े पत्थर आए हुए हैं,  इस मलुवे रो हटाने के लिये प्रशासन व पुलिस द्वारा मौके पर जेसीबी लगाकर मलुवाव हटाने का प्रयास रात्री मे भी  किया जा रहा है। मौके पर थाना पुलिस, एसडीआरएफ, तथा प्रसासन के लोग मौजूद है अभी तक किसी जनहानि की कोई सूचना नहीं है इस तबाही के दौरान ।कुछ गाड़िया मलबे से दबी है जिसको मलबा हटाकर निकाला जा रहा है। इस मार्ग पर अभी यातायात पूर्ण रूप से बाधित है।

एसएसपी देवेन्द्र पीचा   ने चनौदा सोमेश्वर पहुंचकर लिया स्थिति का जायजा , पुलिस बल को दिये आवश्यक निर्देश रात्रि में अल्मोड़ा,सोमेश्वर से कौसानी रोड पर चनौदा के पास भारी बारिश के कारण काफी बड़े-बड़े पत्थरों के बोल्डर,मलवा आ गया था। जिससे यातायात पूर्ण रुप से बाधित हो गया था।   उन्होंने थानाध्यक्ष सोमेश्वर  कश्मीर सिंह व पुलिस बल को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये

अभी जेसीबी मशीनों द्वारा मलवा हटाकर सड़क खुलवाने का कार्य प्रगति पर है। मलवे में दबे वाहनों प्रथमिकता से निकाला जा रहा है,यातायात पूर्ण रुप से बाधित है। किसी जनहानि की कोई सूचना नहीं है ।

घटना स्थल पर पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.