103 total views

उत्तरकाशी में आज एक तार दुर्घटना हो गई जिसमे पांच लोगों की मौत हो गई उत्तराखंड में हादसों री एक श्रंखला सी बन रही है ।आज फिर एक और हादसे में चार लोगों की मौत हो गई यह कार हादसा उत्तरकाशी जनपद के तहसील डुण्डा अंतर्गत स्थान ब्रमखाल के पास हुआ यहाँ एक कार अचानक एक होटल के पास दुर्घटनग्रस्त हो गई।

उत्तरकाशी के जिला आपदा विभाग से जानकारी आई है कि इस हादसे में 4 लोगों की मौत बताई जा रही है । कार में 6 लोग सवार बताए जा रहे हैं।

यह कार हादसा तहसील डुण्डा अंतर्गत स्थान ब्रमखाल के पास हुवा यहां अचानक होटल के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही राहत – बचाव कार्य के लिए टीम मौके पर भेजी गई। 108 को भी मौके लिए रवाना किया गया है। एन डी आर एफ की टीम को घटना स्थल की ओर रवाना कर दिया गया है ।

आपदा परिचालन केंद्र के अनुसार आज साढ़े 12 बजे कार अनियंत्रित होकर तकरीबन 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इसमें छह लोग सवार थे, जिनमें से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर घायल है। हालांकि अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पायी है। रेस्क्यू टीम मौके पर है। मृतकों के लिये मुवावजे की घोषणा कर दी गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published.