Loading


उपपा ने मतदाताओं व सहयोगियों का आभार व्यक्त किया और कहा कि सड़क से संसद तक संघर्ष ज़ारी रहेगा

अल्मोड़ा उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने अल्मोड़ा पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र में उपपा व सहयोगी दलों को समर्थन करने वाले, सहयोग करने वाले सभी मतदाताओं, नागरिकों, निर्वाचन में लगे अधिकारियों/ कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया है। उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी एवं पार्टी प्रत्याशी किरन आर्या ने कहा कि उनकी पार्टी सामाजिक, राजनीतिक व्यवस्था परिवर्तन के साथ उत्तराखंड की अवधारणा से हो रहे खिलवाड़ के खिलाफ़ उत्तराखंडी अस्मिता की रक्षा के लिए संसद से सड़क तक संघर्ष ज़ारी रखेगी।
मतदान समाप्त होने के बाद उपपा के केंद्रीय कार्यालय में हुई बैठक में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी ने कहा कि इस लोक सभा चुनाव में उत्तराखंड की क्षेत्रीय राजनीतिक ताकतों एवं सामाजिक बदलाव की संघर्षशील ताकतों के बीच नए सिरे से एकजुटता के प्रयास हुए हैं यदि ये प्रक्रिया ठीक से चल पाई तो उत्तराखंड के प्राकृतिक संसाधनों, ज़मीनों, व्यवसायों पर पूंजीपतियों, माफियाओं को कब्ज़ा कराने वाली सरकारी साजिशें बेनकाब होंगी और आम जनता का एक समृद्धशाली उत्तराखंड का सपना साकार होगा।
उपपा ने कहा कि पार्टी समय व साधनों की कमी के बावजूद जनता ने जो भरपूर सहयोग व समर्थन हमें दिया है उसके लिए हम सभी के आभारी हैं और जनता के विश्वास पर खरे उतरेंगे।
बैठक में पार्टी की प्रत्याशी किरन आर्या, पार्टी के केंद्रीय महासचिव एडवोकेट नारायण राम, एडवोकेट गोपाल राम, अनीता बजाज, भावना पांडे, सक्षम पांडेय आदि लोग मौजूद थे।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.