Loading

रुद्रपुर , यहा गैस रिसाव से कई लोग बिमार हो गये प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां ट्राजिट कैम्प मे एक कभाड़ी की दुकान में रखे एक गैस सलैन्डर से रिसाव होने लगा जिसकी चपेट मे आते ही कई लोग बेहोश होने लगे । सूचना मिलते ही कई प्रशासनिक अधिकारी फायर सर्विस की टीम के साथ घटना स्थल पर पहुँचे , ।

मौके पर पहुंचे उप जिलाधिकारी कौश्तुभ मिश्रा फायर सर्विस अधिकारी वंश बहादुर सहित फायर सर्विस के आठ जवान गैस रिसाव की चपेट में आ गये जिन्हे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।अभी 34 लोग आई सी यू मे भर्ती है घटना मंगलवार सुवह की है । कभाड़ी पर केश दर्ज कर लिया गया एस एस पी मंजू नाथ टी सी ने बताया कि कि कभाड़ी के यहा क्लोरीन के गैस सिलेन्डर से यह रिसाव हुवा जिससे दुर्घटना हुई । रुद्रपुर आई सी यू मे 34 रोगी भर्ती है जिलाधिकारी युगल किशोर पन्त व एस एस पी मन्जूनाथ टी सी , ने आई सी यू मे भर्ती रोगियो का हाल चाल जाना ।

इस घटना से रुद्रपुर मे हडकम्प मच गया लोगों ने घटना के बिरोध मे प्रदर्शन किया । लोहों ने ट्राजिट कैम्प से कभाडी की दुकान हटाने की मांग की । कभाड़ी पर धारा 307 व 278 के तहत केश दर्ज कर दिया गया है । गैस सिलैन्डर को जमीन मे दबा दिया गया ।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.