39 total views

अल्मोड़ा मुख्यमंत्री  द्वारा की गईं कई घोषणाएं व शिलान्यास वर्षो बीत जाने के बाद भी  उनकी घोषणायें धरातल पर साकार नहीं हो रही है । जिससे जनता में असंतोष व अविश्वास  पैदा  हो रहा है बार एसोसियेशन के जिला उपाध्यक्ष ने कम मतदान को इसी उदासीनता का परिणाम बताया है ।   उन्होंने कहा है कि यही कारण है कि  अबके मतदान के लिए आम जन भी उत्साहित नहीं रहा और इस उदासीनता का असर मतदान में भी स्पष्ट नजर आया।
वे  घोषणाएं व शिलान्यास जो कि वर्षों बीत जाने के बाद भी आज तक धरातल पर साकार नहीं हुएवे इस प्रकार है
(1) 1.85 किमी लंबी रानीधारा रोड के सुधारीकरण/डामरीकरण कार्य की शुरुआत का भूमिपूजन 04 जनवरी 2022 को 66.31 लाख की लागत राशि से तत्कालीन विधानसभा उपाध्यक्ष द्वारा करे जाने के बाद भी इस सड़क का सुधारीकरण कार्य अभी तक भी प्रारंभ नहीं हुआ है।
(2) मुख्यमंत्री घोषणा संख्या 933/2021 के तदनुक्रम में कलेक्ट्रेट परिसर अल्मोङा में अधिवक्ता चैंबर निर्माण हेतु आवंटित 371 लाख की धनराशि से अल्मोङा के कलेक्ट्रेट परिसर में अधिवक्ता चैंबर के निर्माण कार्य का शिलान्यास मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड द्वारा दिनांक 30-11-2023 को हवालबाग में जिला प्रभारी मंत्री धन सिंह रावत की उपस्थिति में वर्चुअली किया गया लेकिन अभी तक भी कलेक्ट्रेट परिसर में यह निर्माण कार्य शुरु नहीं हुआ है।
(3) मुख्यमंत्री घोषणा संख्या 771/2021 के तदनुक्रम में अल्मोङा की जजी-विकास भवन-कलेक्ट्रेट सड़क के चौड़ीकरण का कार्य घोषणा के दो साल बीत जाने के बाद भी नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.