148 total views

घटना पौझी गढवाल की है रामलीला मैदान से लगे बिसना मोहल्ले में पति-पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटके मिले। इन दोनों के बीच पिछले डेढ वर्ष पूर्व ही अन्तर्धार्मिक विवाह होने की सूचना बात है जो अन्तर्कलह मे बदल गई । सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लूत्रो के अनुसार पुलिस को इस घटना का तब पता चला जब लोगों ने बताया कि विसना मोहल्ले में किराए में रहने वाले पति पत्नी दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया तो घर के दो अलग-अलग कमरों में 30 वर्षीय ममता और उसके पति शेरखान के शव फंदे में लटके मिले।


इस सम्बन्ध में एसआई गंभीर सिंह ने मीड़िया को बताया दोनों की शादी को ढेड साल हुआ है और शेरखान मुस्लिम व ममता हिन्दु धर्म से थे, उनकी एक 6 माह की बच्ची है ।पड़ोस में रहने वाली महिला ने बताया कि शेरखान बच्ची को उसके पास 10 मिनट में आने की बात कहकर छोड़ गया था। बच्चे रोने लगी तो महिला घर छोड़ने आई जब काफी आवाज लगाने के बाद घर के अंदर से कोई आवाज नहीं आई तब उसने पुलिस को सूचना दी
वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों कमरे बंद करते हुए प्राथमिक जांच पर आए हुए तथ्यों की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.