111 total views

अल्मोड़ा 17 नवम्बर, जिला युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल अधिकारी प्रशान्त कुमार ने बताया कि जिला खेल महाकुम्भ का आयोजन दिनॉंक 21 अक्टूबर, से 01 दिसम्बर, 2022 तक हेमवती नन्दन बहुगुणा स्टेडियम अल्मोड़ा में आयोजित किया जायेगा। उन्होंने बताया कि दिनॉंक 21 नवम्बर को 17 आयुवर्ग के बालकों की एथेलेटिक्स, बैडमिंटन व टी0टी0 प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। दिनॉंक 22 नवम्बर को 14 एवं 21 आयुवर्ग के बालकों की एथेलेटिक्स, बैडमिंटन व टी0टी0 प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। दिनॉंक 23 नवम्बर को 14, 17 एवं 21 आयुवर्ग की बालिकाओं की एथेलेटिक्स, बैडमिंटन व टी0टी0 प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। दिनॉंक 24 नवम्बर को 14 आयुवर्ग के बालको की कबड्डी, खो-खो, बालीबाल, फुटबाल, ताईकाण्डों प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। दिनॉंक 25 नवम्बर को 17 आयुवर्ग के बालकों की कबड्डी, खो-खो, बालीबाल, फुटबाल, ताईकाण्डों प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा।
उन्होंने बताया कि दिनॉंक 26 नवम्बर को 21 आयुवर्ग के बालकों की कबड्डी, खो-खो, बालीबाल, फुटबाल, बास्केटबाल, ताईकाण्डों प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। दिनॉंक 27 नवम्बर को 14 आयुवर्ग की बालिकाओं की कबड्डी, खो-खो, बालीबाल, फुटबाल, ताईकाण्डों प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। दिनॉंक 28 नवम्बर को 17 आयुवर्ग की बालिकाओं की कबड्डी, खो-खो, बालीबाल, फुटबाल, बास्केटबॉल, ताईकाण्डों प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। दिनॉंक 29 नवम्बर को 21 आयुवर्ग की बालिकाओं की कबड्डी, बालीबाल, फुटबाल, बास्केटबॉल, ताईकाण्डों प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। दिनॉंक 30 नवम्बर को 14 आयुवर्ग की बालक/बालिकाओं की जूडो, कराटे, एकलकाता, बाक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। दिनॉंक 30 नवम्बर को 17 एवं 21 आयुवर्ग के बालक/बालिकाओं की जूडो, कराटे, एकलकाता, हैण्डबॉल, बाक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। दिनॉंक 01 दिसम्बर को 17 एवं 21 आयुवर्ग के बालक/बालिकाओं की पैन्टाथलॉन की प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी।
उन्होंने बताया कि इस खेल महाकुम्भ में प्रतिभाग करने वाले प्रतिभागियों द्वारा 20 नवम्बर, 2022 से पूर्व पंजीकरण फार्म जिला खेल कार्यालय, अल्मोड़ा/जिला युवा कलण एवं प्रान्तीय रक्षक दल अधिकारी कार्यालय विकास भवन अल्मोड़ा अथवा खण्ड विकास अधिकारी कार्यालय में स्थित क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल अधिकारी के कार्यालय मंे जमा करना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि प्रतिभागियों को टी0ए0/डी0ए0 का भुगतान जिला योजना में आवंटित बजट की उपलब्धतानुसार देय होगा तथा कोई भी प्रतिभागी एक आयु वर्ग में दो व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धाओं एवं एक टीम प्रतिस्पर्धा में ही प्रतिभाग कर सकता है। उन्होंने बताया कि 4ग्100 मी0 रिले प्रतियोगिता को टीम गेम में माना जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.