80 total views

बागेश्वर – जनपद के जोशीगाव से एक दुखद घटना प्रकाश मे आई है जिससे गाव के लोग स्तब्ध है प्राप्त सूचना के अनुसार बागेश्वर के जोशी गांव में एक ही परिवार के चार सदस्यों के सड़ी गली अवस्था में चार शव प्राप्त हुवे जिसमे एक महिला व तीन बच्चें शामिल है पर परिवार के मुखिया भूपाल राम का कोई पता नही चल पाया है ।

परिजनों के अनुसार भूपाल राम ठगी करता था

भूपाल राम के सम्बन्ध में कथित रूप से चर्चा है कि वह बेहद वाकपटु था व ठगी करता था बार -बार कमरे बदलता था वह दो दशक से अपना गांव छोडकर वर्तमान में जोशीगाव घिरौली में किराये मे रहता था , बचपन से ही वाकपटु व ठगी में माहिर था , पुलिस उसकी तलाश कर रही है पर अभी उसका कोई सुराग नही मिला है । जोशी गाव के लोग हत्या की आशँका से खौफजदा है । मृतको का आज जनप्रतिनिधियो व पुलिस अधिकारियों की उपस्तिथि में पोस्टमास्ट्रम किया गया इस अवसर पर पूर्व विधायक ललित फर्सवाण विधायक सुरेश गणिया एस पी हिमांशु वर्मा सहित स्थानीय लोग मौजूद थे , लापता भूपाल राम के पिता प्रसिद्ध ढोलवादक रहे है भूपाल राम कभी -कभी ढोल बेचने भी जाता था उसने दो वाहन भी खरीदे पर लाभ नही हुवा ।

घटना का महिला आयोग मे लिया संज्ञान

घटना पर महिला आयोग ने स्वक: संज्ञान लिया है आयोग की उपाध्यक्ष ज्योति साह मिश्रा ने महिला की तीन बच्चों समेत मृत्यु पर एस पी से रिपोर्ट देने को कहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published.