Loading

अल्मोड़ा धौलछीना पुलिस ने लगभग 04 माह से गुमशुदा युवक को दिल्ली से बरामद,किया ।

जिससे 04 माह से चिन्ता में डूबी माँ की जान में जान आयी, जब फोन की घंटी बजी और गुमशुदा बेटा बोला- “हैलो मां मै ठीक हूं”

दिनांक 29/12/2023 को गिरचौला धौलछीना निवासी जगदीश सिंह ने थाना धौलछीना थाने में सूचना दी कि उसका पुत्र दिनांक 02/09/2023 को घर से अल्मोड़ा जाना बताकर निकला था जो घर वापस नही आया, 3-4 महीनों तक जानकारी व खोजबीन करने के बाद भी कुछ पता नही चल पाया। जिसके आधार पर थाना धौलछीना में गुमशुदगी दर्ज की गई।

नवनियुक्त एसएसपी अल्मोड़ा श्री देवेन्द्र पींचा द्वारा जनपद पुलिस की कमान संभालते ही सभी थाना प्रभारियों को जनता की हरसंभव मदद करने के निर्देश दिये गये है।

सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष धौलछीना श्री सुशील कुमार द्वारा गुमशुदा की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया ।
धौलछीना पुलिस टीम ने गुमशुदा की खोजबीन के लिए आवश्यक जानकारी जुटाकर दिल्ली पुलिस की मदद लेते हुए अथक प्रयासों से दिनांक 08/01/2024 को गुमशुदा मनोहर सिंह उम्र लगभग 27 वर्ष को दिल्ली नरेला से सकुशल बरामद किया
धौलछीना पुलिस टीम ने मनोहर सिंह की उसके परिजनो के साथ वार्ता करायी और युवक ने अपने परिजनों को बताया कि वह यहां किसी फैक्ट्री में नौकरी कर रहा है, मार्च में घर आयेगा। अपने गुमशुदा बेटे से बात कर माता-पिता अन्य परिजनों के चिन्तित चेहरों की मुस्कान फिर से लौट आयी ।
3-4 महीनों से अनहोनी की आशंका में जी रहे माता-पिता ने अल्मोड़ा पुलिस की थाना धौलछीना टीम द्वारा की गई त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए कहा धन्यवाद उत्तराखण्ड पुलिस
पुलिस टीम-
1-अपर उपनिरीक्षक श्री गोकुल प्रसाद थाना धौलछीना
2-कानि0 श्री कुन्दन लाल थाना धौलछीना

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.