30 total views

अल्मोड़ा, उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी अपने पंद्रहवें स्थापना दिवस पर 18 जनवरी को गांधी पार्क अल्मोड़ा में समारोहपूर्वक मनाएगी। उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी, पार्टी के नेतृत्वकारी साथियों, सहयोगियों, से इस अवसर पर प्रातः 10:30 बजे गांधी पार्क अल्मोड़ा पहुंचने की अपील की है।
उपपा अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं एवं जनता के नाम अपील जारी करते हुए कहा कि पार्टी ने अपनी स्थापना के इन 15 वर्षों में अपनी वैचारिक प्रखरता, संघर्षशीलता, समाज के दबे कुचले, पीड़ित लोगों से एकजुटता कायम करते हुए जनविरोधी ताकतों से लोहा लिया है। राज्य में एक अलग पहचान बनाई है जो हमारे साथियों, सहयोगियों की कड़ी मेहनत का नतीजा है।
उपपा अध्यक्ष ने कहा कि एक ऐसे दौर में जब देश की राजनीति को भ्रष्ट एवं आवारा पूंजी का गुलाम बनाया जा रहा है। राजनीति सेवा नहीं केवल धंधा बन गई है, दूषित चुनाव प्रणाली से मसखरे व निहित स्वार्थी लोग सत्ता में पहुंच कर अपने निजी सत्ता स्वार्थों के लिए समाज में वैमनस्य का बीज बो रहे हैं। उपपा इनका मुकाबला करते हुए जनता के पक्ष में सामाजिक, राजनीतिक, व्यवस्था परिवर्तन के साथ उत्तराखंडी अस्मिता की रक्षा के लिए आगे बढ़ रही है। हमारा रास्ता कठिन है लेकिन असंभव नहीं। हमें जनता व अपने साथियों की क्षमता पर भरोसा है। हमें यकीन है कि इस हिमालयी राज्य उत्तराखंड के इतिहास, भूगोल व समाज को समझने वाले साथियों को जोड़ कर हम वैचारिक रूप से इस राज्य को एक न्यायपूर्ण, संतुलित विकास के रास्ते पर ले जा सकते हैं
इस राज्य की प्रतिगामी काली लुटेरी ताकतों का बिना डरे सबक सिखा सकते हैं।
राज्य की अवधारणा को साकार कर सकते हैं।
उन्होंने अपीस जारी तर कहा है कि हम पार्टी के पंद्रहवें स्थापना दिवस पर अपने सभी नेताओं, सक्रिय कार्यकर्ताओं एवं सहयोगियों से अपने अपने क्षेत्रों में उपपा के संदेश को जन जन तक पहुंचाने ईमानदार व संघर्षशील लोगों को पार्टी के करीब लाने के लिए यथासंभव कार्यक्रम आयोजित करके पार्टी को मजबूत करने की अपील करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.