17 total views

अल्मोड़ा उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के विभिन्न क्षेत्रों से आए कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क में पार्टी का 15वां स्थापना दिवस मनाया और राज्य की अवधारणा को साकार करने के लिए पार्टी को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया। इस मौके पर इस सभा को संबोधित करते हुए उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी ने कहा कि पिछले 15 वर्षों में उपपा अपने संघर्षशील ईमानदार कार्यकर्ताओं, नेताओं, के बल पर उत्तराखंड में एक विश्वसनीय क्षेत्रीय राजनीतिक विकल्प के रूप में सामने आ रही है जिसके कारण जनता में पार्टी की विश्वसनीयता तेजी से बढ़ी है और तमाम संघर्षशील ताकतें पार्टी के साथ एकजुट हो रही हैं।
सभा की अध्यक्षता करते हुए उपपा के संस्थापक राजनीतिक समिति के सदस्य एडवोकेट गोविंद लाल वर्मा ने कहा कि उपपा इस हिमालयी राज्य के लिए एक गंभीर चिंतनशील, संघर्षशील राजनीतिक विकल्प है जिसे मजबूत करना सरकार का दायित्व है।
सभा को केंद्रीय महासचिव एडवोकेट नारायण राम, पार्टी की केंद्रीय उपाध्यक्ष आनंदी वर्मा, कार्यकारिणी सदस्य प्रकाश चंद्र, भूमि बचाओ आंदोलन फलसीमा, चितई, घनेली, धौलादेवी, पाटिया, द्वाराहाट, नैनीसार क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं, एडवोकेट वंदना कोहली, गिरधारी कांडपाल, किरन आर्या आदि ने संबोधित किया।
सभा के बाद कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडे, बैनर, जनगीतों व नारों के साथ गांधी पार्क से गिरीश पांडे लोकतांत्रिक बस स्टेशन, माल रोड, मिलन चौक, लाला बाज़ार, जिला अस्पताल से पुनः माल रोड होते हुए जुलूस निकाला जिसका समापन नगर पालिका पार्किंग के पास सामुहिक खिचड़ी भोज से हुआ।
कार्यक्रम में पार्टी के जिला महासचिव प्रकाश जोशी (द्वाराहाट) बमनस्वाल क्षेत्र, फलसीमा, प्रमोद जोशी, लमगाड़ा क्षेत्र के गोविंद सिजवाली, धौलादेवी के बसंत राम, पाटिया क्षेत्र के हर सिंह, हेम पांडे, एडवोकेट मनोज पंत, घनेली के पूर्व प्रधान कैलाश राम, कर्मचारी आंदोलन के भुवन जोशी, गंगा बिष्ट, राजू गिरी, कलीम कुरैशी, गोपाल राम, नीरज पंत, बसंत खनी, वसीम अहमद, उछास की भावना पांडे, सुमित, ललित समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.