41 total views

हल्द्वानी उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने राज्य में खनन व वाहनों को निजी हाथों में सौंपने पर कड़ा ऐतराज दर्ज करते हुए इसके विरोध में खनन व्यवसायियों के आंदोलन का समर्थन किया है।
यहां हुई पार्टी नेताओं की बैठक में उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी . सी . तिवारी ने कहा कि चुगान में भारी मशीनरी के दुरुपयोग को रोकना सरकार के बस की बात नहीं है। सरकार की न्यायलय में लचर पैरवी से यह बात सामने आई है इसलिए सरकार को पुनः उच्च न्यायालय में इस प्रकरण को ले जाना चाहिए।
उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी एवं पार्टी के केंद्रीय महासचिव दिनेश उपाध्याय ने कहा कि राज्य के प्राकृतिक संसाधनों, खासकर खनन व फिटनस की नीति को निजी हाथों में सौंपने से राज्य में माफिया राज बढ़ेगा।
उपपा नेताओं ने कहा कि इससे यह साबित हुआ है कि सरकार को खुद अपनी व्यवस्थाओं के सही होने का यकीन नहीं रहा जिससे सरकार खुद बेनकाब हुई है।
पार्टी के दोनों नेताओं ने आज गोला खनन को लेकर यहां चल रहे आंदोलन का बुद्ध पार्क में जाकर समर्थन किया और आंदोलनकारियों के साथ एसडीएम कोर्ट तक मार्च में भाग लिया और उन्हें आश्वासन दिया कि उत्तराखंड की तमाम न्याय पसंद लोग प्राकृतिक संसाधनों पर जनता के अधिकार और सरकार की निजीकरण की नीति का विरोध करेंगे और उनका पूरा समर्थन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.