21 total views

अल्मोड़ा उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने आज यहां कहा कि राज्य बनने के पिछले 24 वर्षों में इस राज्य की अस्मिता व अवधारणा के साथ राष्ट्रीय पार्टियों ने छल किया है। यदि इस लोकसभा चुनाव में यहां की जनता ने अपने प्राकृतिक संसाधनों, जमीनों, हितों की रक्षा के लिए क्षेत्रीय राजनीति को समर्थन नहीं दिया तो उत्तराखंड की क्षेत्रीय अस्मिता की रक्षा मुश्किल हो जाएगी।
उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी एवं इस क्षेत्र से एकमात्र महिला प्रत्याशी किरन आर्या ने कहा कि परिवर्तन पार्टी अपने संघर्षों व आंदोलनों से राष्ट्रीय पार्टियों व सत्ता का दुरुपयोग कर इस राज्य को खोखला करने वाली नीतियों के खिलाफ मैदान में उतरी है। उन्हें विश्वास है कि इस राज्य में मूल निवासियों के हितों की रक्षा के लिए सशक्त भू कानून की मांग करने वाले सभी लोग अस्मिता की इस लड़ाई में सही फैसला लेंगे।
पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में उपपा ने अल्मोड़ा पिथौरागढ़ क्षेत्र की जनता से अपील की कि यदि आज हम अपने प्राकृतिक संसाधनों, जमीनों पर अपने पुश्तैनी हक़ हकूक नहीं बचा पाए तो 2026 में होने वाले विधानसभाओं के परिसीमन के बाद हमारा राजनीतिक वजूद लगभग समाप्त हो जायेगा।
आज उपपा की प्रत्याशी किरन आर्या ने साथियों के साथ नगर में भ्रमण कर पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
आज पार्टी के कार्यालय में हुई बैठक में पार्टी के केंद्रीय महासचिव एडवोकेट नारायण राम, वसीम अहमद, गोपाल राम, उछास की भावना पांडे, सूजल व सक्षम पांडे आदि लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.