110 total views

वह कोई साधारण ब्यक्ति नही बल्कि बिदेश ब्यापार विभाग में अधिकारी था सेलरी भी कोई कम नही थी पर उन पर आरोप है कि उन्हें उपरी कमाई का चल्का लग गया था । उन पर लाखों रुपये की घूस का आरोप लगा था यह कहानी डी टी एफ टी के ज्वाइन्ट डायरेक्टर जावरी मल विश्नोई की है घटना राजस्थान बीरानेर की है । निश्नोई ने 27 मार्च को चौथी मंजिल की खिड़की से कूद कर जांन दे दी थी । खबरो के अनुसार सी बी आई अपने कार्यालय के चौथी मंजिल मे एक मामले उनसे पूछताछ कर रही थी ।

बिश्नोई की आत्महत्या के बाद परिजनों का आरोप है कि सी बी आई ने अधिकारी के साथ ज्यादती की । विश्नोई को गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार किया गया यह मामला राजल्खान से जुडा था । आज उनका अन्तिम संस्कार किया गया । बिश्मोई पर आपोप है रि उम्होंने पचास लाख की बैंक गारन्टी माफ करने के एवज मे दो 9 लाख की घूस मागी थी 9 लाख मे से पाच लाख उन्हें 25 मार्च को जब दिये गये तो ली बी आई के पास शिकायत भी पहुंची । सी बी आई को 24 मार्च का एक बीडियों भी मिला है जिसमें वह अपने फ्वैट की खिड़की से एक पतास लाख रुपयों ले भरा बैंग फैक रहे है जिसे उनका भतीजा लेकर जा रहा है खबरों के अनुसार सी बी आई को वह बैग मिल गया है इस बैंग मे पचास लाख रुपये बताये जा रहे है ।।

कहा जाता है कि लालच बूरी बला है विदेश ब्यापार महानिदेशालय में अधिकारी थे सेलरी भी कोई कम नही थी इसके साथ ही तमाम तरह की सुविधायें भी प्राप्त थी पर अबैध कमाई का चस्का उन्हें ले डूबा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.