Loading

SSP अल्मोड़ा के कुशल नेतृत्व में अल्मोड़ा पुलिस अपराधियों को पहुंचा रही है सलाखों के पीछे

सोमेश्वर पुलिस की तत्परता से मात्र 05 घंटो के भीतर चोरी का खुलासा, चोरी की मोटर साईकिल बरामद कर 02 चोरों को किया गिरफ्तार

नशे की लत पूरी करने को मोटर साइकिल चुराई
अब हो गई गिरफ्तारी

मामला- दिनांक 05/07/2023 को वादी अशोक कुमार निवासी ककराड़ पो0 मनान अल्मोड़ा ने थाना सोमेश्वर में तहरीर दी कि उसकी मोटर साईकिल UK01A6068 बजाज पल्सर दिनांक 03.07.2023 को कस्बा मनान से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया है। तहरीर के आधार पर थाना सोमेश्वर में एफ0आई0आर0 पंजीकृत की गई ।
श्री रामचन्द्र राजगुरू एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा मामले का तत्काल संज्ञान लेकर थानाध्यक्ष सोमेश्वर को चोरी का शीघ्र अनावरण कर संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया ।
सीओ सोमेश्वर ओशिन जोशी के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष विजय सिंह नेगी थाना सोमेश्वर के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा तत्काल चोरी हुई मोटर साईकिल की खोजबीन शुरु की गई ।
ठोस सुरागरसी-पतारसी कर पुलिस टीम ने अथक प्रयास से दिनांक 05.07.2023 मात्र 05 घंटो के भीतर ही चोरी का खुलासा कर 02 अभियुक्तो 1.गौरव रावत 2.गौरव जोशी को चोरी की गई मोटर साईकिल (UK01A6068 बजाज पल्सर) के साथ सोमेश्वर कोसी रोड पथरिया तिराहे के पास से गिरफ्तार कर पंजीकृत एफ0आई0आर0 में आवश्यक कार्यवाही की गई है।
मामले में थानाध्यक्ष विजय सिंह नेगी ने बताया कि दोनों अभियुक्त नशे के आदी है, नशा करने के लिए पैसे नही होने पर दोनों ने मोटर साईकिल चोरी की थी, जिसको बेचकर पैसे अर्जित करने की फिराक में थे ।
गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम-

  1. गौरव रावत उम्र- 22 वर्ष पुत्र कुन्दन सिंह रावत निवासी- विजयपुर द्वाराहाट अल्मोड़ा ।
  2. गौरव जोशी उम्र 31 वर्ष पुत्र राजेन्द्र जोशी निवासी- बामनीगाड़ मनान सोमेश्वर अल्मोड़ा ।
    बरामदगी-
    चोरी की गई मोटर साईकिल UK01A6068 बजाज पल्सर ।
    पुलिस टीम-
  3. थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय नेगी
  4. हे0 का0 गोपाल गिरी
  5. हे0 का 0 वीरेंद्र चंद्र राय

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.