126 total views

हरिद्वार, . नाबालिग बहनों के अपहरण मामले में पुलिस मे की गई शिकायत पर हरिद्वार पुलिस ने दोनो अपहृत बहिनों को बरामद कर लिया है।आरोपी हिरासत मे ले लिये गये है पुलिस ने मामले मे तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। आरेपियो पर आरोप है कि उन्होंने दोनों बहनों का अपहरण किया फिर मसूरी ले जाकर एक होटल में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।पुलिस ने दोनों बहनों को कलियर से बरामद कर लिया है । पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तारी के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

सूचना मिलने पर मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने अपने सूचना तन्त्र के सुराग पर कलियर से दोनों बहनों को बदहवास हालत में बरामद किया पुलिस को दोनों नाबालिग बहनों ने बताया कि कोतवाली गंगनहर क्षेत्र के गुलाब नगर रामपुर गांव निवासी वसीम, कोटा मुरादनगर थाना कलियर निवासी शाहरुख और शिवपुरम आजाद नगर कोतवाली गंगनहर रुड़की निवासी सचिन के नाम के युवकों ने उनका अपहरण किया ।

बहिनों ने बताया कि उन्होंने आरोपी तीनों युवक बहला-फुसलाकर उन्हें अपने साथ कार से मसूरी ले गए थे।जहां एक होटल में उनके साथ दुष्कर्म किया गया।उन्होंने बताया कि मंगलवार की शाम तीनों युवकों ने उन्हें कलियर में छोड़ दिया और कार लेकर फरार हो गए। पूछताछ के बाद कोतवाली पुलिस ने शाम को ही तीनों युवकों को रामपुर से गिरफ्तार किया सिविल लाइन कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप तोमर ने बताया कि आरोपित वसीम, शाहरुख और सचिन रुड़की सिविल अस्पताल के अस्थायी कर्मचारी रह चुके हैंगौरतलब है कि को रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र निवासी एक ग्रामीण ने सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी।जिसमें उन्होंने बताया था कि उसकी दो नाबालिग बेटी से गायब हैं। काफी तलाश करने के बाद भी उनका कोई पता नहीं चला सका है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की। उसके बाद दी पुलिस ने खोजबीन आरम्भ की तो यह घटनाक्रम सामने आया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.