Loading


अल्मोड़ा 12 सितंबर 2023,आज रघुनाथ सिटी मॉल में चौमास फुहार की बैठक में चौमास फुहार कार्यक्रम की आयोजक टीम ने बताया कि चौमास फुहार कार्यक्रम सितम्बर माह में आयोजित होगा। इस बैठक में बताया गया कि यह कार्यक्रम अल्मोड़ा की लोक संस्कृति को जानने का एक अच्छा माध्यम है। बैठक में बताया गया कि इस उत्सव में कई सारे ऐसे कार्यक्रम होंगे जिससे कई तरह की बातें जानने के लिए मिलेंगी।
बैठक के दौरान कहा गया कि फ्लाइंग हिमालयन मोनाल बैनर के तले हो रहे चौमास फुहार कार्यक्रम लोक विधाओं को जानने के लिए यह एक बेहतरीन पहल है। चौमास फुहार कार्यक्रम की आयोजक टीम ने कहा कि कार्यक्रम की तैयारियां तेज़ी से चल रही हैं।
बैठक में तय किया गया कि चौमास फुहार कार्यक्रम को लेकर 13 सितंबर 2023 को दोपहर 2 बजे से रघुनाथ सिटी मॉल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी जिसके लिए मीडिया कर्मियों को चौमास फुहार की पूरी टीम आमंत्रित करती है। बैठक में कहा गया कि प्रेस कांफ्रेंस के जरिए चौमास फुहार कार्यक्रम की पूरी जानकारी दी जाएगी।
बैठक में आयोजक टीम के समर बेलवाल, प्रमोद रावत ( फूड ऑफिसर अल्मोड़ा ), प्रेम, इवाना, मनीष, संजय, हेम, संदीप नयाल आदि लोग मौजूद थे।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.