75 total views

पिथौरागढ , पत्नी समेत चार महिलाओं की हत्या करने वाला हत्या आरोपी का शव पे़ड मे झूलता हुवा मिला , लोगो के अनुमान के अनुसार यह अंदेशा ब्यक्त किया जा रहा है , कि हत्यारोपी ने स्वयं फांसी लगा ली होगी , ।

पत्नी संमेत घर कि 4 महिलाओं का हत्यारा हत्या करने के बाद से ही फरार चल रहा था पुलिस तभी से इस हत्यारे की खोजबीन कर रही थी उसको पकड़ने के लिए तमाम बैरियर लगाए गए किंतु उसका कुछ भी पता नहीं चला गंगोलीहाट के वरसम गाव का रहने वाला 40 वर्षीय सन्तोष राम पुत्र मोहन राम ने अपनी पत्नी चंन्द्रा देवी , ठुलि ईजा हेमन्ती देवी , हेमन्ती की बहु रमा देवी व हेमन्ती की बेटी माया का गला काट कर हत्या कर दी , । तभी से संन्तोष फरार चल रहा था ,

पुलिस अधिक्षक लोकेश्वर सिह के निर्गेशन मे पुलिस उपाधिक्षक महेश चन्द्र जोशी तमाम लाव लस्कर के साथ हत्यारे की तलाश मे जुटे थे । किन्तु हत्यारे संन्तोष राम का कही पता नही चल रहा था । सोमबार को थानाध्यकष मंगल सिंह के नेतृत्व में जब टीम जंगल की ओर गई तो गाव से दो किलोमीटर दूर जंगल मे सन्तोष राम का शव ,द्वाली बगड़ के जंगल मे पेड से लटका हुवा मिला , पुलिस ने शव को फन्दे से निकाल कर पन्चनामा किया व पोस्टमास्ट्रम के लिये भेज दिया फिलहाल पुलिस जांच जारी है पर यह माना जा रहा है कि सन्तोष राम ने आत्म हत्या कर ली ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.