Loading

अल्मोड़ा। तहसील कार्यालय को नगर में स्थापित किए जाने को लेकर पूर्व से आंदोलनरत नगर व्यापार मंडल और सामाजिक संगठनों को पूर्व में मुख्यमंत्री व जिला प्रशासन के द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि इस पर कोई सकारात्मक फैसला लिया जाएगा लेकिन अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं लिए जाने पर नाराज नगर व्यापार मंडल और तमाम सामाजिक संगठनों ने नगर में मशाल जुलूस निकाला।
नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह ने कहा कि शासन प्रशासन के झूठे आश्वाशन से नाराज व्यापार मंडल और व्यापारी और समस्त सामाजिक संगठन ने एक आवाज मै इस मुद्दे पर अपनी नाराजगी जताई और कहा कि प्रशासन और सरकार सिर्फ झूठे आश्वाशन देकर इस आंदोलन को समाप्त करना चाहती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और अल्मोड़ा प्रभारी के झूठे आश्वासन पर और जिलाधिकारी के वार्ता के आश्वाशन के बाद धरना स्थगित कर दिया गया था पर इस विषय पर कोई भी बात ना होने पर व्यापारियों और सभी सामाजिक संगठन पर काफी रोष है और जनहित मै व्यापार मंडल इस लड़ाई को आगे भी लड़ता रहेगा। अल्मोड़ा बरामंडल विधायक मनोज तिवारी ने इस मुद्दे पर अपना खुला समर्थन इस आंदोलन को दिया , उनका भी यह कहना है कि तहसील , रजिस्टार ऑफिस, और ट्रेज़री को मल्ला महल मै शिफ्ट करना चाहिए, वो जनहित मै जनता के आंदोलन के साथ है आज मशाल जुलूस मै आए सैकड़ों व्यापारियों ने कहा कि इसके बाद आगे की लड़ाई बाजार बंद , चक्का जाम, और नेताओं के घिराव के लिए भी सब पूरी तरह तैयार है, सभी ने कहा कि कोरोना हो या कोई भी महामारी, हमेशा व्यापारी ही पिसा है आज व्यापारी, पेंशनर, वरिष्ठ नागरिक ग्रामीण जनता सभी की मांग है कि तहसील को उसकी स्थाई जगह पर स्थापित किया जाए। आगे एक बड़ी बैठक कर इस आंदोलन को एक उग्र रूप दिया जाएगा ।
आज मशाल जुलूस मै नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह, उपाध्यकष राजेंद्र प्रसाद, प्रीतेश पांडे, सचिव मयंक बिष्ट, उपसचिव राहुल बिष्ट , अमन नंजोंन्न , कोषाध्यक्ष कार्तिक साह , महिला उपाध्यक्ष अनीता रावत, वरिष्ठ व्यापारी ,किशन गुर्रानी दिनेश साह , मनोज वर्मा , संजय वर्मा , तिर्लोचंद्र जोशी ,किशन लाल, दिनेश मठपाल , मोहन बिष्ट , कमलेश परिहार, राकेश साह,अमन अंसारी , वैभव पांडे, दिनेश गोयल , दबीर सिद्दकी, विनोद वैष्णव , सुनील कर्नाटक, नामित जोशी,पंकज वर्मा , गिरीश चंद्र, परितोष जोशी, पूरन रोतेला, गगन जोशी, दीपक साह, नितिन गुफ्ता, अमन अंसारी, वकुल साह , अंकित गुफ्ता, सलमान अंसारी सुधीर साह ,,सतीश गुफ्ता, बिलाल खान , असलम सिद्दकी आदि मौजूद थे

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.