96 total views

मा0 प्रधानमंत्री के परीक्षा पर चर्चा लाईव प्रसारण कार्यक्रम के दौरान एसएसपी अल्मोड़ा राजकीय इण्टर काँलेज लोधिया में रहे उपस्थित

छात्र-छात्राओं से संवाद कर किया प्रोत्साहन दिनांक- 27.01.2023 को मा0 प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का देश के छात्र-छात्राओं के मध्य परीक्षा पर चर्चा लाईव प्रसारण कार्यक्रम के दौरान एसएसपी अल्मोड़ा राजकीय इण्टर कालेज लोधिया अल्मोड़ा में उपस्थित रहे।

अल्मोड़ा कार्यक्रम के दौरान एसएसपी अल्मोड़ा ने छात्र-छात्राओं से भी किया संवाद इस दौरान एसएसपी अल्मोड़ा ने परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में उपस्थित छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि परीक्षा का डर हर किसी में होता है लेकिन महत्वपूर्ण यह होता है कि हम किस प्रकार से अपने दिमाग को शांत रखकर इस डर से निकलें, डर हमारे ऊपर हावी रहेगा तो निश्चित ही हमारा प्रदर्शन खराब होगा। इसलिए अपने लक्ष्य पर ध्यान केन्द्रित कर अध्ययन करें और परीक्षा के परिणाम को अपने दिमाग से निकाल दें, हमारा प्रयास अच्छा है तो निश्चित ही परिणाम भी अच्छा व सुखद होगा। एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा छात्र/छात्राओं को परीक्षा का तनाव,दबाव व अपेक्षाओं का किस प्रकार से सामना किया जा सकता है इस बारे में समझाया गया, जिससे बच्चे प्रोत्साहित हुए। कार्यक्रम में श्री कैलाश शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा, श्री राजेश कुमार यादव प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा सहित विद्यालय का शिक्षक स्टाँफ व छात्र-छात्रायें उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.