80 total views

हल्द्वानी में एसएसपी पंकज भट्ट ने सेक्स रैकेट के मामले का खुलासा किया है। हल्द्वानी कोतवाली में खुलासा करते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने तीन महिला और तीन पुरुष को गिरफ्तार किया है।सभी अभियुक्तों को हल्द्वानी से गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई मुख्य अभियुक्त तानिया जो की लड़कियों को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलती थी, इसके द्वारा कई लड़कियों से अलग-अलग ग्राहकों के साथ शाररिक संबंध बनाती थी, तानिया अधिकतर नाबालिग बच्चियों को जिस्मफरोशी के धंधे में डालकर पैसे कमाती थी,
यह मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। इसके साथ के कुछ अन्य साथी भी पश्चिम बंगाल के हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी 6 अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है और सभी को न्यायालय पेश किया जा रहा है देह व्यापार की सरगना तानिया शेख सहित कुल 06 को किया गिरफ्तारकरने वाली पुलिस टीम को  SSP ने  पुरूस्कृत किया ।
इस सम्बन्ध मे दिनांक 14.05.2023 को एण्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट हल्द्वानी को प्राप्त सूचना पर  पुलिस ने जाल बिछाया   जिसमे  धारा- 363/365 भादवि के अभियोग से सम्बन्धित पीडिता को रेलवे स्टेशन से अभियुक्त रज्जक पाइक पुत्र बजैल पाइक के कब्जे से सकुशल रेस्क्यू किया गया था।पीडिता की निशान देही पर तानिया शेख जो कि सैक्स रैकेट चलाती है उस तक पहुची ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.