272 total views

नीदरलैंड को यह मुकाबला जीतने के लिए 180 रनों की जरुरत है. वहीं, भारतीय बल्लेबाजी के दौरान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्रिकेट 20-20 में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लेते हुवे भारतीय क्रिरेट टीम के कैप्टन रोहित शर्मा ने पहले बैचिंग का निप्णय लिया टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुवे 20 ओवर में 2 विकेट के 179 नुकसान पर रन बनाए। तथा नीदरलैण्ड की टीम को मैच जीतमे के लिये 180 रन का लक्ष्य निर्धारित किया ।

रोहित शर्मा की हुई पैन्ट ढील, वीडियो वायरल

दरअसल इस मैच के दौरान भारतीय चीम रे कैप्टन रोहित शर्मा ने , नीदरलैंड के खिलाफ (IND vs NED) में शानदार पारी खेली।उन्होंने 39 गेंदों में 53 रन बनाये. इस दौरान उनके बल्ले से तीन छक्के और चार चौके आये. वहीं, मैच के दस ओवर के बाद रोहित शर्मा के साथ अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला उनकी पैन्ट सरकने लगी ।

ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान रोहित शर्मा टीम मेट और विराट कोहली के साथ बातचीत कर रहे थे तभी उन्होंने अपना पजामा उतारा. उनकी ये हरकत किसी से नहीं छुप सकी. जब रोहित अपना पजामा उतार रहे थे तभी कैमरे में उनकी यह हरकत कैद हो गई. रोहित के इस अजीबोगरीब हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस पर चुस्कियां ले रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.