39 total views

नैनीताल लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बिंदुखत्ता में संदिग्ध परिस्थितियों में पैरा कमांडो राकेश मिश्रा की मौत दु:खद खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सूत्रों ने बताया कि राकेश मिश्रा 5 पैरा कमांडो में गुड़गांव स्थित यूनिट में कमांडो के पद पर तैनात थें । 16 दिसंबर को राकेश शर्मा 15 दिन की छुट्टी लेकर अपने घर आए । किन्तु शनिवार को राकेश किसी काम से भीमताल चले गए। सूत्रोंके अनुसार भीमताल में ही शाम कों राकेश को अचानक सीने में दर्द होने लग गया, जिसके बाद उन्हें भीमताल चिकित्सालय ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों द्वारा चेकअप के बाद उनकी हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया।

वहीं हल्द्वानी के एक निजी हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने राकेश मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना के बाद राकेश मिश्रा के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।बताया जा रहा है कि राकेश मिश्रा के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है।

पुलिस ने पार्थिव शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनकी मृत्यु की सूचना उनके युनिट को दे दी गई है । रिपोरिट आने के बाद राकेश शर्मा की मृत्यु के कारणों की जांच होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.