118 total views

महाराष्ट्र में आज फिर एक रेलने पुल टूटने से बडा हादसा हो गया मीडिया रिपोर्टों के अनुसार महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज का बड़ा हिस्सा ढह गया।इस हादसे में 20 लोग घायल बते जा रहे है हैं जबकि 8 की हालत काफी गंभीर है। इस हादसे में घायल यात्रियों को तुरंत नजदीक के अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंची है., बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर काजीपेट पुणे एक्सप्रेस पकड़ने के लिए कई यात्री 1 नंबर प्लेटफार्म से 4 नंबर प्लेटफार्म पर जा रहे थे. इसी दौरान अचानक इस पुल का एक हिस्सा ढह गया. बता दें कि ब्रिज की उंचाई करीब 60 फिट थी और जिस दौरान ये हादसा हुआ उस समय पुल पर लगभग 80 लोग मौजूद थे।

घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया हे । मीडिया रिपोर्टें मे इस मामले में सीपीआरओ सीआर शिवाजी सुतार के हवाले से कहा गया है कि नागपुर मंडल के बल्हारशाह में आज शाम करीब 5.10 बजे फुट ओवर ब्रिज के स्लैब का हिस्सा गिर गया. जहां इस घटना में 4 लोग घायल हो गए और सभी को प्राथमिक इलाज के बाद सिविल अस्पताल भेज दिया गया. हालांकि, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. हादसे के बाद तेजी से राहत और बचाव का काम जारी हैं.दरअसल, बल्लारशाह स्टेशन में 20 से ज्यादा घायल होने की सूचना मिली है. जहां चंद्रपुर के बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर रेलवे फुट ओवर ब्रिज का स्लैब ढह गया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इस पुल के गिरने से दस यात्री घायल हो गए, जिसमें से कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैंउनकी अस्पताल मे इलाज चल रहा है ।

हालांकि, बल्लारशाहरेलवे स्टेशन के अधिकारी और कर्मचारी इन सभी घायल यात्रियों की मदद कर रहे हैं. इस समय बल्लारशाह रेलवे स्टेशन और ग्रामीण अस्पताल क्षेत्र में भीड़ है. वहीं, इस हादसे के बाद भगदड़ को रोकने के लिए एक टीम को तैनात किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.