44 total views

अल्मोड़ा, उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की प्रत्याशी किरन आर्या व पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी सी तिवारी ने जनता से उत्तराखंड आंदोलन की अवधारणा को ध्वस्त करने वाले राष्ट्रीय राजनीति को चुनाव में सबक सिखाने का वक्त आ गया है।
यहां हवालबाग, स्यालीधार, दौलाघट, गेवापानी, मैणी व अल्मोड़ा नगर के विभिन्न क्षेत्रों में अनेक टोलियों ने सघन जन संपर्क अभियान चलाते हुए उपपा ने कहा प्रदेश की भाजपा सरकार समाज के दलित, वंचित तबकों, मजदूरों, किसानों के हितों के खिलाफ रही है और इसीलिए प्रदेश के भाजपा के नेता और मुख्यमंत्री अल्मोड़ा के सांसद अजय टम्टा सल्ट क्षेत्र के उभरते युवा दलित नेता जगदीश चंद्र के प्रेम विवाह के कारण की गई क्रूर हत्या को लेकर प्रदेश व देश में भारी असंतोष के बावजूद मौन साधे रहे। उपपा नेताओं ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उत्तराखंड की प्रबुद्ध जनता ऐसी असंवेदनशील राजनीति करने वालों को सबक सिखाएगी।
उपपा प्रत्याशी किरन आर्या ने कहा कि उत्तराखंड राज्य की जनता जानती है कि समाज के मेहनतकशों, वंचित तबकों और निजी स्वार्थों के लिए समाज को बांटने की हर चेष्टा एवं भू माफियाओं के खिलाफ उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी हमेशा मुखर रही है।
जन संपर्क में उपपा के केंद्रीय महासचिव एडवोकेट नारायण राम, जगदीश ममगई, गोपाल राम, उछास की भावना पांडे, सूजल, सक्षम आदि लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.