Loading

चण्डी गढ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को ली आई एफ एस कान्टेबुल कुलवुन्दर कौर द्वार थप्पड़ मारने के मामले मे अब सिसासत भी होने लगी है कोई  इस थप्पड़ काण्ड की आलोचना कर रहा है तो कोई इसकी निन्गा कर रहा है , पिछले दिनों  जब किसान आन्दोलन चल रहा था कंगना रनौत ने इस आन्दोलन पर कटाक्ष करते हुवे कहा कि आन्गोलन मे शामिल लोग सौ सौ रुपये दिहाड़ी पर आये है ,,इसी प्रकरण को लेकर सी आई एस एफ कास्टेबल  कुलविन्दर कौर ने यह कहते हुवे कंगना रनौत को थप्पड़ रशीद कर दिया कि उस आम्गोलन मे उसकी मां भी गई थी ।उसमे कहा कि रंगना ने किसान आन्दोलन का माखौल उडाया था , इसी कारण विवाद होने पर उन्होने थप्पड़ रशीद कर दिया ।
चूकि कंगना रनौत अब एक राजनेता है वह सांसद चुनी गई है , थप्पड की गूंज राजनैतिक हलकों मे खूब सुनाई दे रही है ,,किसान संगठन महिला कास्टेबल के समर्थन मे आ रहे है तो बी जे पी समेत कई राजनेता इसरे बिरोध मे है । फिलहाल महिला कास्टेबल को सस्पेन्ड कर जांच व पूछताछ के लिये हिरासत मे लिया गया है । 
यह घटना राजनीति के लिये महत्वपूर्ण घटना हो सकती है , । राजनेताओ व  आन्दोलनकारियों को ब्यक्तिगत आलोचनाओं से बच कर नीति आधारित बात करनी चाहिये , ना कि ब्यक्तिगत आरोप प्रत्यापोप लगाये जाने चाहिये , किसी पर भी हमलावर होना गलत ही समझा जाना चाहिये ।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.