81 total views

अल्मोड़ा सीओ अल्मोड़ा द्वारा कोतवाली अल्मोड़ा में नगर के सीएलजी मेंबर/ ग्राम प्रधान /व्यापार मंडल अध्यक्ष/नगर पालिका पार्षद व संभ्रांत व्यक्तियों के साथ गोष्ठी की ।

विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श कर शान्ति/कानून व्यवस्था एवं समाजिक सौहार्द में सहयोग हेतु अपील कर अपराधों के प्रति लोगों को जागरुक किया । श्रीमती रचिता जुयाल, एसएसपी अल्मोड़ाके निर्देश पर सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद द्वारा दिनांक 11 अप्रैल 2023 को कोतवाली अल्मोड़ा में सीएलजी मेंबर/ ग्राम प्रधान/व्यापार मंडल अध्यक्ष/नगर पालिका पार्षद व नगर के संभ्रांत व्यक्तियों के साथ गोष्ठी आयोजित की गयी।

उपस्थित जनोंको साईबर अपराध के प्रति जागरुक कर बचाव के तरीके बताये गये तथा अन्य लोगों को भी जागरुक करने हेतु प्रेरित किया गया। आगामी ईद त्योहार को सौहार्द पूर्वक मनाने एवं नगर में यातायात व्यवस्था को सुगम एवं सुचारु रखने हेतु विचार विमर्श किया गया।
गोष्ठी में व्यापार मंडल अध्यक्ष द्वारा बाजार में नाबालिग बच्चों के मोटरसाइकिल चलाने से रोकने के लिए अभियान चलाने एवं राजपुरा पार्षद द्वारा शहर के युवाओं में नशे की प्रवृत्ति पर रोक लगाने के लिए कार्यवाही करने का आग्रह किया गया। सीओ अल्मोड़ा द्वारा सुझावों पर कार्यवाही हेतु आश्वासन दिया गया तथा सभी से पुलिस को सहयोग करने की अपील की गयी। गोष्ठी में व्यापार मण्डल अध्यक्ष सुशील साह व नगर के सम्भ्रान्त व्यक्ति, वरिष्ठ नागरिक तथा कोतवाली अल्मोड़ा के एसएसआई सतीश चन्द्र कापड़ी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.