91 total views

अल्मोड़ा एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देश पर सीओ रानीखेत ने देघाट मे प्रस्तावित थाने हेतु चयनित भवन का निरीक्षण कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा

प्रदीप कुमार राय एसएसपी अल्मोड़ा* द्वारा सीओ रानीखेत को जनपद के देघाट क्षेत्र में प्रस्तावित नया पुलिस थाना के संबंध में पुलिस थाना हेतु चयनित भवन का निरीक्षण कर स्थानीय व्यक्तियों के साथ मीटिंग आयोजित करने हेतु निर्देशित किया गया था। इसी क्रम में 22.जनवरी को तिलकराम वर्मा सीओ रानीखेत द्वारा प्रस्तावित नया थाना देघाट क्षेत्र का भ्रमण कर थाने हेतु चयनित पुराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देघाट के भवन का निरीक्षण किया और थाने के मानकों के अनुसार व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

प्रदीप कुमार राय एसएसपी अल्मोड़ा* द्वारा सीओ रानीखेत को जनपद के देघाट क्षेत्र में प्रस्तावित नया पुलिस थाना के संबंध में पुलिस थाना हेतु चयनित भवन का निरीक्षण कर स्थानीय व्यक्तियों के साथ मीटिंग आयोजित करने हेतु निर्देशित किया गया था। इसी क्रम में 22.जनवरी को लोगों के साथ गोष्ठी आयोजित की गई। गोष्ठी में उपस्थित लोगों को पुलिस कार्यों के बारे में बताकर शांति/कानून/सुरक्षा एवं यातायात के संबंध चर्चा की गई तथा उन्हें भरोसा दिलाया गया कि अल्मोड़ा पुलिस हर परिस्थिति में हमेशा आपके साथ रहेगी। सभी से सहयोग की अपेक्षा की गई। थाना खुसने पर स्थानीय लोगों ने खुशी जताई लोगों द्वारा नया पुलिस थाना खुलने का स्वागत किया लोगों ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि हमें अल्मोड़ा पुलिस पर पूर्ण भरोसा है और थाना खुलने से देघाट क्षेत्र में शांति/कानून/सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था और अधिक सुदृण होगी। क्षेत्रीय जनता द्वारा पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया गया।
इस दौरान चौकी प्रभारी भिकियासैंण मदन मोहन जोशी, श्री भीम सिंह, श्री कुन्दन लाल, श्री महेश सिंह, श्री उर्वादत्त सहित अन्य जनप्रतिनिधि व स्थानीय जनता और पुलिस बल के कर्म0गण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.