Loading

अल्मोड़ा, 17 फरवरी 2024 आगामी 24 फरवरी 2024 को जनपद अल्मोड़ा की सभी विधानसभाओं के अंतर्गत विकसित भारत कार्यक्रम के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चुअली संवाद कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस कार्यक्रम की तैयारियों के लिए जिलाधिकारी विनीत तोमर की अध्यक्षता में एक बैठक जिलाधिकारी कार्यालय में आयोजित हुई।

जिलाधिकारी ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यक्रम आयोजन स्थलों पर टेंट, खानपान, स्क्रीन आदि की व्यवस्थाएं समय से कर ली जाएं। उन्होंने कहा कि लाभार्थियों को चिन्हित कर लिया जाए तथा लाभार्थियों के लाने तथा ले जाने की भी व्यवस्था की जाए। जिलाधिकारी ने जिला विकास अधिकारी को निर्देश दिए कि विधानसभावार जहां जहां कार्यक्रम आयोजित होने हैं, उन जगहों का चयन कर सभी व्यवस्थाओं को समय से करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में वर्चुअल संवाद हेतु सभी तकनीकी व्यवस्थाओं को करना भी सुनिश्चित करें।
जिला विकास अधिकारी संतोष पंत ने बताया कि जनपद की विधानसभाओं के अंतर्गत होने वाले कार्यक्रम स्थलों का विवरण इस प्रकार है –

  1. अल्मोड़ा – जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट)
  2. जागेश्वर – ब्लॉक मुख्यालय धौलादेवी प्रांगण।
  3. द्वाराहाट – रामलीला मैदान द्वाराहाट।
  4. सल्ट – तहसील प्रांगण स्याल्दे।
  5. रानीखेत – श्रद्धानंद मैदान ताड़ीखेत।
  6. सोमेश्वर – रामलीला मैदान सोमेश्वर।
    बैठक में मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा कोंडे, जिला कार्यक्रम अधिकारी पीतांबर प्रसाद, मुख्य कृषि अधिकारी डी कुमार, जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रशांत कुमार सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.