40 total views

अल्मोड़ा, 13 मार्च 2024 आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पीएम सूरज राष्ट्रीय पोर्टल के लॉन्च अवसर पर हवालबाग के वीपीकेएएस संस्थान में वर्चुअल माध्यम से लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को लाइव देखा। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित हुए लगभग 500 लाभार्थियों ने प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक दिन है आज प्रधानमंत्री ने वह काम किया है जो इससे पहले किसी ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सभी वर्गों का ध्यान रखने वाले हैं। उन्होंने कहा कि आज सूरज पोर्टल के उद्घाटन से देश के पर्यावरण मित्रों के जीवन को ऊपर उठाने में महत्वपूर्ण योगदान देगा। इस पोर्टल के माध्यम से पर्यावरण मित्रों का पंजीकरण किया जाएगा जिससे उन्हें विभिन्न योजनाओं के लाभ से जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का दृष्टिकोण बहुत व्यापक है, वें निम्न वर्गों के के लिए हमेशा समर्पित रहते हैं।
इस दौरान रक्षा राज्य मंत्री के द्वारा विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को लाभान्वित भी किया गया। पूर्ति विभाग के माध्यम से उज्जवला गैस कनेक्शन मौके पर प्रदान किए गए। आयुष्मान कार्ड तथा पर्यावरण मित्रों को सुरक्षा किट भी उपलब्ध की गई।
इस दौरान
प्रदेश मंत्री बीजेपी राजेश नैनवाल, जिला महामंत्री भाजपा धर्मेंद्र बिष्ट, मंडल अध्यक्ष संजय बिष्ट, जिला महामंत्री नैनीताल नवीन भट्ट, पूर्व जिलाध्यक्ष अरविंद बिष्ट, मंडल महामंत्री मनीष बिष्ट, मंडल अध्यक्ष किसान मोर्चा मनोज उपाध्याय,
मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा कोंडे, नगर आयुक्त हल्द्वानी विशाल मिश्रा, निदेशक वीपीकेएस डॉ लक्ष्मीकांत, जिला समाज कल्याण अधिकारी आराधना त्रिपाठी समेत अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.