79 total views

अल्मोड़ा। सल्ट में आज उस समय एक बड़ी घटना घटित होने से बच गई जब चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुवे बस को पहाड़ से टकरा दिया यह घटना सल्ट के मोहान से करीब चार किमी पहले घटित हुई सूचना के अनुसार तकनीकी खराबी के कारण एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पहाड़ी से चालक ने टकरा दी । इसके बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। यदि चालक सूझबूझ से काम नही लेता तो बड़ा हादसा हो जाता फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं। यह घटना सल्ट क्षेत्र की है। सुबह 06 बजे रोडवेज बस संख्या यूके 07 पीए 3222 रसिया महादेव से वाया रामनगर दिल्ली के लिए रवाना हुई थी मर्चुला से आगे मोहान से 4 किलोमीटर पहले बस के मेन पट्टा टूट गया जिस कारण रोडवेज बस अनियंत्रित हो गयी। जिसके बाद बस चालक ने अपनी सूझबूझ का परिचय दिया। उसी दौरान सामने से कई वाहन भी गुजरे चालक ने वाहनों से बस को टकराने से बचा लिया। इस हेतु उसने बस को पहाड़ी की तरफ टकरा दिया। जिससे बेकाबू बस वहीं पर रूक गई। हालांकि बस में बैठे सभी 25 यात्री इससे बहुत डर गए। उनमें चीख-पुकार मच गई थी।
बताया जा रहा है कि सभी 25 यात्री सुरक्षित हैं और किसी को कोई चोट नहीं आई है। बस परिचालक के अनुसार यदि बस पहाड़ी से नहीं टकराती तो बड़ा हादसा हो जाता। इस घटना के बाद सभी यात्रियों को उतार कर अन्य बस से गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया।
इधर दुर्घटना की जानकारी मोहान पुलिस चेक पोस्ट को दी गई। पुलिस के अनुसार जब यह बस पहाड़ से टकराई तो हड़बड़ाहट में एक-दो वाहन आपस में टकरा गए। इसके बावजूद कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। एक कार को मामूली नुकसान जरूर पहुंचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.