36 total views

राजस्थान मे अभी सरकार अस्तित्व मे भी नही आई पर बदमासों ने सवर्ण समाज की एक आवाज को शान्त सनई सरकार के सामने एक चुनौती पेश कर दी है । इस हत्याकाण्ड़ से देश भर में सवर्ण समाज में आक्रोश ब्याप्त हों गया है,। राजस्थान की राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बदमाशों ने हत्या कर दी मीड़िया खबरों के अनुसार , यह वारदात आज मंगलवार को उस वक्त घटित हुई जब वह अपने घर पर ही थे, घर मे स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनके घर के अंदर जाकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें चार गोलियां सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को लगी।उनके साथ मौजूद कुछ अन्य लोगों को भी गोली लगी है। सभी को आनन-फानन में जयपुर के मानसरोवर स्थित मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि इस घटना की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली यह कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंश बिश्नोई के गैंग का सदस्य है इस गैग की तरफ से कुछ महीने पहले ही उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी। इस बाबत उन्होंने जयपुर पुलिस को लिखित शिकायत देकर अवगत कराया था। इसमें कहा गया था कि बिश्नोई गैंग के गुर्गे संपत नेहरा की तरफ से उन्हें धमकी दी गई है, अब हत्या के बाद बिश्नोई गैंग के एक कुख्यात गुर्गे रोहित गोदारा ने इस वारदात की जिम्मेदारी ली है। उसके खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ है।वो दुबई में रहकर लॉरेंस के इशारे पर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता है।
करणी सेना के अध्यक्ष की इस हत्या से उनके समर्थकों में आक्रोस है , देश भर से सवर्ण समाज के नेताओं ने इस हत्याकाण्ड़ की निंन्दा की है ,तथा अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है ।

इस हत्याकाण्ड के बाद करणी सेना के प्रमुख सूरज पाल सिंह अम्मू ने राजस्थान पुलिस पर निशाना साधा है । उन्होंने कहा कि उनके संगठन को आये गिन धमकी मिलती रहती है । सुखदेव सिंह को हत्या की धमकी मिली थी सूचना पुलिस को दी गई थी फिर भी उन्हें सुरक्षा नही दी हई

Leave a Reply

Your email address will not be published.