111 total views

ऋषिकेश यहां तपोवन में एक होटल के कमरे में मेडिकल की पढाई कर रही एक छात्रा ने फांसी लगा कर अपनी जान ले लीयह छात्रा छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी। यह छात्रा उत्तरप्रदेश के बरेली के एक मेडिकल कॉलेज में एम बी बी एस की पढाई कर रही थी वह तीसरे वर्ष की छात्रा थी। पुलिस को छात्रा के कमरे से छात्रा का एक सुसाइड नोट भी मिला है।
पुलिस ने मीड़िया को बताया कि रविवार को तपोवन स्थित होटल दुर्गा पैलेस के एक कर्मचारी जिसका नाम मनोज रावत बताया जा रहा है उसने उनके होटल में ठहरी एक युवती के लंबे समय से कमरे का दरवाजा न खोलने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को होटलकर्मी ने बताया कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खरसिया निवासी रोली वैष्णव (21) पुत्री शिव शंकर वैष्णव 10 मार्च से उनके होटल में ठहरी थी। लेकिन 11 मार्च की शाम से युवती ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। होटल कर्मचारियों ने कई बार कमरे का दरवाजा खटखटाया, इसके बाद भी न अंदर से आवाज आई न ही दरवाजा खुला। सूचना पाकर थाना प्रभारी तेष शाह ने बताया कि जब पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो देखा अंदर युवती पंखे पर दुपट्टे का फंदे बनाकर पंखे से लटकी हुई मिली।
पुलिस को अंदर एक रजिस्टर पर अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा था कि ‘मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं, यह मैं अपनी मर्जी से कर रही हूं’। पुलिस ने बताया कि कमरे के बाथरूम में खून पड़ा हुआ था और खून लगा ब्लेड भी था। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.