116 total views

अल्मोड़ा उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी एक बैठक पार्टी कार्यालय अल्मोड़ा में आयोजित की गई। आज हुई बैठक में उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि उत्तराखंड में भू माफियाओं द्वारा जमीन की खरीद फरोख्त की होड़ मची हुई है। भू माफियाओं द्वारा खरीद फरोख्त के साथ साथ सरकारी जमीनों पर भी कब्जा किया जा रहा है जिसे उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी।
उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि सरकार की भू कानून पर सख्ती न होना इसका एक बड़ा कारण है। उन्होंने सरकार द्वारा बेरोजगारों के दमन पर भी चिंता जताते हुए कहा कि खाली पदों पर नियुक्तियां न होना चिंता का विषय है।

आज हुई बैठक में उपस्थित वक्ताओं ने कहा कि सरकार जनता की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतर रही है। वक्ताओं ने कहा कि सरकार द्वारा जंगली जानवरों के आतंक को रोकने के लिए भी कोई इंतजाम नहीं किया जा रहा है। बैठक में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाने को लेकर भी निर्णय लिया गया इसके साथ ही उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी को मजबूत करने के लिए जिला कार्यकारिणी सहित ग्राम स्तर पर भी मजबूत बनाने का फैसला लिया गया।

उपपा ने कहा कि सरकार द्वारा बढ़ती महंगाई पर बिल्कुल भी रोक नहीं लगाई जा रही है और स्वास्थ्य व शिक्षा के क्षेत्र में सरकार द्वारा बिल्कुल ध्यान नहीं दिया जा रहा है बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती आनंदी वर्मा और संचालन केंद्रीय सचिव एड. नारायण राम ने किया।

आज हुई बैठक में श्रीमती हीरा देवी, किरन आर्या, एड. गोपाल राम, रश्मि आर्या, राजू गिरी, वसीम अहमद, रवि मेहता, मीना देवी, सरिता मेहरा, एड. जीवन चंद्र, रमा आर्या आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.