Loading

पिथौरागढ़ के जौलजीवी मे एक युवक ने अपने चचेरे भाई के सिर में दराती से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।
घटना पिथौरागढ़ जिले के जौलजीबी कोतवाली क्षेत्र का है। चिफलतारा निवासी नेत्र सिंह पुत्र मथुरा सिंह ने थाना जौलजीबी में दी तहरीर में बताया कि बीते 17 फरवरी को उनके भतीजे हयात सिंह पुत्र अरमा सिंह ने उनके बेटे नारायण सिंह के सिर में दराती(आसी) से हमला किया। जिसमें उसकी मौत हो गई।तहरीर के आधार पर कोतवाली जौलजीबी में आरोपी हयात सिंह के खिलाफ धारा 302 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। मामले में एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह के आदेश पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तत्काल प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जौलजीबी अशोक कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई।मामले में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जौलजीबी अशोक कुमार ने बताया कि मृतक व आरोपी दोनों को शराब पीने के बाद आपस में झगड़ा हुआ। इसी दौरान आरोपी हयात सिंह ने नारायण के सिर में धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें उसकी मौत ह गई। उन्होंने बताया कि वारदात के कुछ ही देर बाद आरोपी हयात सिंह को कौली कन्याल पुल, जौलजीबी से दबोच लिया। आरोपी को न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है
पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जौलजीबी अशोक कुमार, कांस्टेबल हरीश सिंह, दीपक कापड़ी, अशोक कुमार व प्रमोद बसेड़ा आदि शामिल रहे।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.