41 total views

अल्मोड़ा आगामी दीपावली व अन्य त्योहारों के दृष्टिगत थाना सोमेश्वर में पुलिस व नागरिकों की शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई

दीपावली सहित सभी पर्वो को शांति एवं सौहार्द पूर्वक मनाये जाने हेतु पुलिस ने लोगो से अपील की थाना सोमेश्वर में तहसीलदार सोमेश्वर श्रीमती खुशबू पाण्डे व थानाध्यक्ष सोमेश्वर श्री कश्मीर सिंह की उपस्थिति में आगामी दीपावली व अन्य त्योहारों के दृष्टिगत स्थानीय व्यापारियों,टैक्सी यूनियन पदाधिकारियों/सदस्यों व क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों के साथ मीटिंग आयोजित की गई।

मीटिंग के दौरान दीपावली पर्व में यातायात व्यवस्था /आतिशबाजी की दुकानों सहित विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई, सभी को बताया गया कि आतिशबाजी की दुकान नियमानुसार लाइसेंस लेकर ही लगाएंगे।
पटाखों की दुकान हेतु चिह्नित किये गये स्थल सोमनाथ ग्राउंड, सोमेश्वर के संबंध में समस्त व्यापारीगण/पटाखा व्यवसायियों को अवगत कराया गया साथ ही पटाखों की दुकान में अग्नि निरोधक सामग्री रखने हेतु बताया गया।
बाजार में वाहनों को सड़क किनारे दुकानो के आगे पार्क नहीं करने तथा दुकानें सड़क पर न लगाने के बारे में बताया गया। त्योहारों को शांतिपूर्वक और सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाये जाने अपील की गई। त्योहारों के दौरान किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि तथा शांति एवं कानून व्यवस्था को प्रभावित करने वाले अराजक तत्वों की सूचना तत्काल पुलिस को देने ऐसे लोगों पर सोमेश्वर पुलिस द्वारा कड़ी कार्यवाही किए जाने के संबंध में बताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.