Loading

अल्मोड़ा एएचटीयू अल्मोड़ा ने 01 वर्ष से अधिक समय से गुमशुदा बालिका को रामनगर से सकुशल बरामद किया । इस कार्य के लिये

परिजनों ने पुलिस का आभार जताया देवेन्द्र पींचा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाने में दर्ज गुमशुदगी के मामलों में गुमशुदाओं की शीघ्र बरामदगी हेतु निर्देशित किया गया है।मामला-
दिनांक- 10.11.2022 को थाना सल्ट में एक व्यक्ति द्वारा अपनी बालिका के घर से बिना बताये कही चले जाने के सम्बन्ध में सूचना दी गयी, जिस पर थाना सल्ट में एफआईआर पंजीकृत की गई थी।
सीओ अल्मोड़ा/रानीखेत श्री विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में एएचटीयू प्रभारी/थानाध्यक्ष महिला थाना अल्मोड़ा सुश्री मीना आर्या के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट अल्मोड़ा द्वारा गुमशुदा बालिका के बारे में जानकारी जुटाकर अथक प्रयासों से दिनांक 11/02/2024 को रामनगर नैनीताल से सकुशल बरामद किया गया, बालिका ने बताया कि वह अपने परिजनों से नाराज होकर घर से चली गई थी, जो वर्तमान में नौकरी कर रही थी । पुलिस टीम द्वारा बालिका को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने के पश्चात सकुशल परिजनों के सुपुर्द किया गया ।
परिजनों ने बताया कि वह अपनी बालिका के वापस आने की उम्मीद छोड़ चुके थे, उनके द्वारा अल्मोड़ा पुलिस टीम के कार्य की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया गया।
पुलिस टीम-
1-एएचटीयू प्रभारी/थानाध्यक्ष महिला थाना सुश्री मीना आर्या
2- कानि0 श्री अनिल कुमार -महिला थाना
3- म0 का0 श्रीमती दशरथी सीपाल-महिला थाना

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.