39 total views

अल्मोड़ा पूर्व कुलपति प्रो नरेंद्र सिंह भंडारी की सेवानिवृत्त होने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।

सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो सतपाल सिंह बिष्ट ने पूर्व कुलपति प्रो नरेंद्र सिंह भंडारी की सेवानिवृत्ति के अवसर पर सम्मान समारोह शॉल भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में कुलपति प्रो सतपाल सिंह बिष्ट ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि उनके द्वारा किये गए कार्यों से विश्वविद्यालय की नींव मजबूत होगी और उनके अनुभवों का लाभ विश्वविद्यालय को मिलेगा।

सेवानिवृत्ति के अवसर पर पूर्व कुलपति प्रो नरेंद्र सिंह भंडारी ने विश्वविद्यालय में अपने कार्यकाल की उपलब्धियों की चर्चा की। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय की स्थापना के उपरांत इस विश्वविद्यालय के विकास के लिए कार्य किये। आज सही दिशा में यह विश्वविद्यालय अग्रसर है । आगे भी विश्वविद्यालय के उन्नयन के लिए मेरा जो सहयोग चाहियेगा में सहयोग के लिए हमेशा तत्पर हूँ।
इस अवसर पर क्रीड़ा अधिकारी लियाकत अली ने भी विचार प्रस्तुत किये।
संचालन डॉ गोकुल देवपा ने किया।

इस अवसर पर मानस कॉलेज के निदेशक देवाशीष पंत, प्रो सुशील कुमार जोशी (पूर्व परीक्षा नियंत्रक), डॉ मुकेश सामंत (परीक्षा नियंत्रक), विश्वविद्यालय वित्त अधिकारी अमित कुमार त्रिपाठी, डॉ देवेंद्र धामी,देवेंद्र सिंह पोखरिया, विपिन जोशी, लियाकत अली, गोविंद मेर, नेहा, विनीत कांडपाल, संजय सिंह बिष्ट, आलोक वर्मा, हेमा डसीला, आनंद बिष्ट, प्रेम लटवाल, रवींद्र सिंह, राकेश साह, पवन रावल, दीवान फर्त्याल, रंजीत सिंह सिराड़ी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.