140 total views

हल्द्वानी – रूप नगर निवासी एक परिवार की होली के हुड़दंगियों की नजर लग गई इनकी वजह से एक परिवार पर दुखों का कहर टूट पड़ा होली बदरंग हो गई। इस परिवार की 22 वर्षीय बेटी को एक अनियंत्रित टाटा सफारी ने कुचल कर मार डाला। जबकि उसकी सहेली के गंभीर अवस्था में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है सूचना के अनुसार रूप नगर के ए—27 में रहने वाले संजीव वर्मा की बेटी 22 वर्षीय हर्षिता से मिलने के लिए उसकी सहेली लव्या उनके घर आई हुई थी। होली खेलने के बाद हर्षिता अपनी इलैक्ट्रिक स्कूटी पर सवार होकर लव्या को छोड़ने के लिए उसके घर को निकली थी। कुछ ही देर मे परिजनों को सूचना मिली कि हर्षिता व लब्या को एक वाहन ने कुचल दिया उन्हें विवेकानंद अस्पताल ले जाया गया है।
सूचना मिलते ही परिवार अस्पताल पहुंचा। जहाँ डॉक्टरों ने हर्षिता की मृत्यु की पुष्ठि कर दी जबकि लव्या का गम्भीर अवस्था में साँई अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस घटना के बाद काफी लोग अस्पताल पहुँचे हुए थे प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब वह मुखानी चौराहे से अपने मित्र के साथ स्कूटी से अपने परिचित के घर की ओर क्रियाशाला वाली रोड की तरफ जा रहा था।तभी एक टाटा सफारी गाड़ी वाला गाड़ी को जानबूझकर दाहिनी तरफ से तेजी से वाहन चला रहा था। जिसकी चपेट में आने से कई लोग बाल बाल बचे वह सामने से आने वाले वाहनों की परवाह किये बिना तेजी से गाड़ी चला रहा था। जैसे ही वह गाड़ी वाला केवीएम स्कूल के पास पहुँचा तो उसने सामने से बाँयी तरफ अपनी साईड आ रही स्कूटी सवार दो लड़कियों को सीधी टक्कर मार दी दोनों युवतिया सड़क पर घिसटकर दूर छिटक गयीं।
वाहन चालक ने तब भी अपना वाहन नही रोका ।युवक ने इस वाहन का फोटो भी खींच लिया था। जिसमें गाड़ी का नंबर यूके-07-एफजी-4233 नंबर आया। हर्षिता का अंतिम संस्कारकर दिया है। जबकि उसकी सहेली लव्या जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.