117 total views

SSP अल्मोड़ा का नशे पर वार लगातार, 02 गांजा तस्कर फिर हुए गिरफ्तार

अलिमेड़ा असओजी/ANTF व सल्ट पुलिस ने डेढ़ लाख के गांजे के साथ 02 तस्करों को किया गिरफ्तार, कार सीज *श्रीमती रचिता जुयाल एसएसपी अल्मोड़ा* द्वारा जनपद पुलिस की कमान संभालते ही नशामुक्त अल्मोड़ा को अपनी प्राथमिकता बताते हुए समस्त सीओ/थाना/चौकी/ एसओजी/ANTF प्रभारियों को मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले नशे के सौदागरों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिये गये है। *सीओ रानीखेत टी0आर0 वर्मा व सीओ आँपरेशन ओशिन जोशी* के पर्यवेक्षण में दिनांक 02/03/2023 की रात्रि को *थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद* के नेतृत्व में एसओजी/ANTF व सल्ट पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा झिमार भीताकोट तिराहे के पास चैकिंग के दौरान स्विफ्ट कार UK19A 0354 को चैक किया गया तो कार में सवार दो व्यक्तियों (1.विरेन्द्र सिंह रावत 2. वीकेश रावत) के कब्जे से एक कट्टे में 10.050 किग्रा गांजा बरामद होने पर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए थाना सल्ट में एनडीपीएस एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई, तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज किया गया।

मामले में थानाध्यक्ष अजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि दोनों अभियुक्त गांजे को भीताकोट से रामनगर की ओर ले जा रहे थे, वहा जाकर गांजे को ऊंचे दामों में बेचने की फिराक में थे, चैकिंग के दौरान गिरफ्त में आ गये ।
अभियुक्तों का नाम-
1.विरेन्द्र सिंह रावत उर्फ विक्की उम्र 39 वर्ष पुत्र मंगल सिंह रावत निवासी भवानीपुर बड़ी पीरुमदारा थाना रामनगर जिला नैनीताल ।
2.वीकेश रावत उम्र 45 वर्ष पुत्र स्व0 कुंवर सिंह रावत निवासी देवीपुर वासीटीला थाना रामनगर जिला नैनीताल।
बरामदगी- 10.050 किग्रा गांजा
कीमत- 1,50,750/- रु0

पुलिस टीम-

  1. थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद
  2. कानि0 मो0 मंसूर- थाना सल्ट
  3. कानि0 भूपेन्द्र पाल- एसओजी/ANTF
  4. कानि0 मनमोहन सिंह – एसओजी/ANTF

Leave a Reply

Your email address will not be published.